Here’s What Will Arrive On Your Smartphones This September

Here’s What Will Arrive On Your Smartphones This September


नथिंग जल्द ही नथिंग ओएस 3.0 जारी कर सकता है क्योंकि सीईओ कार्ल पेई ने हाल ही में ओएस को टीज़ किया है। सोशल मीडिया मार्केटिंग की बात करें तो नथिंग ने अपने लिए एक प्रतिष्ठा बनाई है और उन्होंने इस बार भी ऐसा ही किया है। आने वाले ओएस अपडेट के टीज़ ने समुदाय में हलचल मचा दी है। सीईओ पेई ने नथिंग फ़ोन के लिए इस अपडेट के लिए समयसीमा के साथ-साथ नए फीचर्स को ‘लीक’ किया है। लीक के अनुसार, आने वाले नथिंग ओएस 3.0 में कस्टमाइज़ेबल लॉक स्क्रीन की सुविधा होगी जिसमें विजेट होंगे।

अन्य बातों के अलावा, एक डॉट एनीमेशन फीचर भी देखा गया, जिसका संकेत एक अलग पोस्ट में दिया गया था। पेई के ट्वीट के अनुसार, नथिंग ओएस 3.0 सितंबर में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि कोई विशेष तारीख नहीं बताई गई।

यह भी पढ़ें | iPhone 15 की कीमत में कटौती: iOS 18 के लॉन्च के बाद उत्साहित हैं? तो ऐसे पाएं iPhone 15 को सिर्फ 36,999 रुपये में

नथिंग ओएस 3.0: नई सुविधाएँ

पेई ने नए लॉक स्क्रीन कस्टमाइज़ेशन फ़ीचर को दिखाने वाली कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं। उन्हें ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, “इस लीक के लिए टीम से पहले ही माफ़ी चाहता हूँ… लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूँ!” उनके द्वारा किए गए पोस्ट में, एक तस्वीर में अद्वितीय कस्टमाइज़ेशन के साथ तीन अलग-अलग लॉक स्क्रीन दृश्य दिखाए गए हैं। पहली तस्वीर में घड़ी, दिन और तारीख के साथ डिफ़ॉल्ट लॉक स्क्रीन दिखाई गई है और नीचे क्विक एक्सेस बटन हैं।

दूसरी तस्वीर में “घड़ी + विजेट” विकल्प का संयोजन दिखाया गया है जो मौसम अपडेट भी दिखाता है। इसमें हम घड़ी, मौसम, त्वरित कार्रवाई के लिए शॉर्टकट और तारीख देख सकते हैं।

तीसरा लुक “विस्तारित विजेट क्षेत्र” है जो संभवतः लॉक स्क्रीन पर अधिक जानकारी प्रदान करेगा। यदि हम ऊपर ट्वीट में उनके द्वारा साझा की गई छवि को देखें, तो हम स्पष्ट रूप से एक बड़ी एनालॉग घड़ी और दिन देख सकते हैं। दिनांक टाइल पिछली दो लॉक स्क्रीन में घड़ी को दी गई जगह लेती है। इसमें त्वरित कार्रवाई, मौसम और संपर्कों के लिए विजेट भी हैं।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *