Bastar Lok Sabha Chunav Result 2024 BJP Mahesh Kashyap Defeated Congress candidate Kawasi Lakhma ANN


Chhattisgarh Lok Sabha Chunav Result 2024: बस्तर लोकसभा सीट पर बीजेपी को जीत मिली है. बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप ने प्रतिद्वंदी को 55 हजार 245 मतों से शिकस्त दी. उन्होंने जीत के पीछे बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन को कारण बताया. बीजेपी के महेश कश्यप ने कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि बस्तर की जनता ने कवासी लखमा को नकार दिया है. चुनाव प्रचार के दौरान कवासी लखमा की अनर्गल बयानबाजी का जनता ने जवाब दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के लिए फिजूल बयान दिये थे. यही वजह है कि जनता ने कवासी लखमा को सबक सिखाया.

महेश कश्यप ने सांसद बनने के बाद प्राथमिकताओं को गिनाया. उन्होंने कहा कि बस्तर में गांव-गांव तक मूलभूत सुविधाएं पहुंचाना, नक्सलवाद का खात्मा करना और धर्मांतरण रोकना प्राथमिकताओं में शामिल है. साथ ही उन्होंने बस्तर में रेल सुविधाओं का विस्तार करने की बात कही. महेश कश्यप ने संसद में जनहित के मुद्दे उठाने का भी वादा किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में नहीं हो पाने वाले कामों को आगे बढ़ाया जाएगा.

जीत के बाद महेश कश्यप ने गिनाई प्राथमिकता

महेश कश्यप ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के 8 विधानसभा में सभी सीटों पर बीजेपी को जनता का प्यार मिला है. खासकर जगदलपुर विधानसभा की जनता ने भारी बहुमत से चुनाव जिताया है. उनकी जीत से कवासी लखमा का घमंड चूर-चूर हो गया है.

महेश कश्यप की जीत के साथ बीजेपी कार्यालय में जश्न का माहौल देखने को मिला. कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर महेश कश्यप की जीत का स्वागत किया. मतगणना स्थल से प्रमाण पत्र लेने के बाद विजेता बनकर निकले प्रत्याशी महेश कश्यप का कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. उन्होंने जगदलपुर शहर में विजय जुलूस निकालकर जनता का आभार जताया.

Lok Sabha Election Result 2024: अपने ही ये 10 गढ़ नहीं बचा पा रही BJP, देखें कहां कितना हुआ नुकसान



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *