We will trouble them more in the coming days – Pawan Kheda. | Lok Sabha Election 2024 Result: आने वाले दिनों में हम इन्हें और परेशान करेंगे- पवन खेड़ा


Lok Saha Elections Result 2024: देश में 19 अप्रैल को शुरू हुआ लोकसभा का चुनाव 1 जून को अंतिम चरण की वोटिंग के साथ खत्म हुआ था. सात चरणों में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आज आ रहे हैं. देश भर की नजरें इस बात पर टिकी हुई हैं कि क्या भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार तीसरी बार लगातार सरकार बना पाएगी या इंडिया गठबंधन सरकार बनाने में सफलता हासिल कर पाएगी. एबीपी न्यूज पर देखिए लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर पल-पल का अपडेट.

देश में 19 अप्रैल को शुरू हुआ लोकसभा का चुनाव 1 जून को अंतिम चरण की वोटिंग के साथ खत्म हुआ था. सात चरणों में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आज आ रहे हैं. देश भर की नजरें इस बात पर टिकी हुई हैं कि क्या भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली बीजेपी की सरकार तीसरी बार लगातार सरकार बना पाएगी या इंडिया गठबंधन सरकार बनाने में सफलता हासिल कर पाएगी. एबीपी न्यूज पर देखिए लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर पल-पल का अपडेट.

 



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *