Suresh Gopi statement of his resignation from the ministerial post know what he says 


Suresh Gopi Resignations: केरल में बीजेपी के इकलौते सांसद सुरेश गोपी ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफे की अटकलों पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, अभी मैंने कोई फैसला नहीं लिया है. शाम तक मंत्रियों के पोर्टफोलियो को लेकर फोन आएगा. उसके एक दो दिन बाद में मीडिया से बात करूंगा.

दरअसल, सुरेश गोपी ने रविवार को राष्ट्रपति भवन में हुए समारोह में मंत्री पद की शपथ ली थी. लेकिन शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, मैं एक सांसद के रूप में काम करना चाहता हूं. मैं कैबिनेट का हिस्सा नहीं बनना चाहता था. मैंने बता दिया था कि इसमें मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है. लगता है कि मैं जल्द ही मुक्त हो जाऊंगा.

सीपीआई उम्मीदवार को हराया

सुरेश गोपी ने केरल में पहली बार लोकसभा चुनाव में कमल खिलाया. वे त्रिशूर सीट से चुनाव लड़े थे, उन्होंने यहां से सीपीआई के सुनील कुमार को करीब 75 हजार वोटों से हराया.

इस्तीफे की अटकलों पर क्या बोले गोपी?

सूत्रों के मुताबिक, सुरेश गोपी ने कहा, मैं लोगों से मिल रहा हूं, मुझे काल आ रहे है , अभी मैंने डिसीजन नहीं लिया है. शाम तक पोर्टफोलियो की फोन आएगी. मैं एक दो दिनों में मीडिया से बात करूंगा.

सांसद के रूप में काम करना चाहते हैं सुरेश गोपी

इससे पहले गोपी ने इस्तीफे की वजह बताते हुए कहा था, ”मैंने कई फिल्में साइन की हैं और उन्हें करना है. मैं त्रिशूर के सांसद के तौर पर काम करूंगा.” उन्होंने कहा, वह किसी भी कीमत पर अपनी फिल्में करना चाहते हैं और वह त्रिशूर के लोगों के लिए काम करेंगे. उन्हें वहां की जनता से कोई दिक्कत नहीं है.

जॉर्ज कुरियन ने भी ली शपथ

सुरेश गोपी के अलावा केरल से मोदी कैबिनेट में एक और नेता को जगह मिली है. केरल में बीजेपी नेता जॉर्ज कुरियन ने भी रविवार को मंत्रिपद की शपथ ली, उन्हें राज्य मंत्री के तौर पर मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें- CSDS Post Survey: अगर तीन फैक्टर नहीं देते साथ तो BJP को हो जाती बड़ी मुश्किल, ताजा सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा

 



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *