Supriya Shrinate Attacks on BJP After Suresh Gopi Resignation News from Minister post


Supriya Shrinate Attacks BJP Over Suresh Gopi: केरल के इकलौते भाजपा के सांसद सुरेश गोपी के इस्तीफे वाले बयान के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत का बयान सामने आया है. सुप्रिया श्रीनेत ने कहा है कि ये देश के लोकतंत्र का माखौल है. जनता जवाब जरूर देगी. मंत्री पद और विभागों को लेकर सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आगे आगे देखिए क्या होता है. 

केरल में भाजपा के सांसद सुरेश गोपी ने बीते रोज राष्ट्रपति भवन के समारोह में मंत्री पद की शपथ ली थी. हालांकि शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने बयान दिया था कि वह कैबिनेट का हिस्सा नहीं बल्कि सांसद के रूप में काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा बताया गया था कि वह मंत्रीपद की कोई इच्छा नहीं रखते हैं. 

दो दिन बाद मीडिया से करेंगे बात

इसके बाद उन्होंने आज (10 जून) ये भी कहा कि अभी उनके द्वारा कोई फैसला नहीं लिया गया है. उन्होंने कहा कि दो दिन बाद वह मीडिया से बात करेंगे. बता दें कि सुरेश गोपी केरल में भाजपा से जीतने वाले पहले लोकसभा सांसद हैं. उन्होंने केरल की त्रिशूर सीट से चुनाव लड़ा और 75 हजार वोटों से सीपीआई के उम्मीदवार को हराया.

फिल्मों को लेकर चिंतित थे सुरेश गोपी

वहीं सुरेश गोपी के बयानों के बाद भाजपा का कहना है कि वह मंत्री बने रहेंगे. वरिष्ठ नेताओं द्वारा उनसे बात की गई थी और उन्होंने आशंकाओं को दूर कर दिया है. भाजपा का कहना है कि सुरेश गोपी अपनी फिल्मों को लेकर चिंतित थे. 

केरल से भाजपा के इकलौते विजयी नेता

बता दें कि केरल की त्रिशूर सीट से भाजपा को जीत दिलाने वाले सुरेश गोपी को चुनाव में  4 लाख 12 हजार 338 वोट मिले. वहीं सीपीआई के उम्मीदवार सुनील कुमार को 3 लाख 37 हजार 652 वोट मिले थे. वहीं, तीसरे नंबर पर कांग्रेस के मुरलीधरन रहे, जिन्हें 3,28,124 वोट मिले. मगर, कांग्रेस ने दक्षिणी राज्य केरल में प्रभावशाली प्रदर्शन किया. कांग्रेस ने यहां पर 20 में से 13 सीटें जीती.

यह भी पढ़ें- मंत्री पद से इस्तीफे की अटकलों पर आया सुरेश गोपी का बयान, जानें अब क्या बोले?



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *