Samsung Galaxy Watch 7, Galaxy Watch Ultra Size, Colours, Prices Leaked Ahead Of Launch

Samsung Galaxy Watch 7, Galaxy Watch Ultra Size, Colours, Prices Leaked Ahead Of Launch


सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट, जो एक हफ़्ते से भी कम समय में होने वाला है, में कई उत्पादों के लॉन्च की संभावना है। कंपनी सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 के साथ गैलेक्सी वॉच 7 और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा का अनावरण कर सकती है। सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर 10 जुलाई के लिए गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की घोषणा की है, जिसमें उनके आगामी फोल्डेबल डिवाइस और वियरेबल्स के लिए आरक्षण शुरू हो गया है। अब, हाल ही में एक लीक ने गैलेक्सी वॉच 7 और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा के आधिकारिक रिलीज़ से पहले उनके यूरोपीय मूल्य निर्धारण और विशिष्टताओं का खुलासा किया है। सैमसंग का अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को पेरिस में होने वाला है। इस इवेंट का सीधा प्रसारण YouTube और सैमसंग के सोशल मीडिया चैनलों पर दोपहर 3 बजे CEST (शाम 6:30 बजे IST) किया जाएगा।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा साइज़

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7 दो साइज़ में उपलब्ध होगी: 40mm और 44mm. गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा के एक ही साइज़ में आने की उम्मीद है, जिसका माप 47mm होगा.

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा कलर्स

स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ फ्रांस में गैलेक्सी वॉच 7 और गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा की कीमत और रंग विकल्पों का खुलासा किया गया है। वॉच 7 का 40mm ब्लूटूथ-ओनली मॉडल ग्रीन और क्रीम रंगों में आने की उम्मीद है, जबकि 44mm वर्जन ग्रीन और सिल्वर कलरवे में उपलब्ध होगा। ये रंग विकल्प ब्लूटूथ और 4G मॉडल दोनों में एक जैसे होंगे। गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा टाइटेनियम ग्रे, टाइटेनियम सिल्वर और टाइटेनियम व्हाइट में उपलब्ध होने की बात कही जा रही है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा की कीमतें, स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

डीलैब्स ने गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा और गैलेक्सी वॉच 7 के लिए कथित यूरोपीय मूल्य निर्धारण और पूर्ण स्पेसिफिकेशन लीक कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा की कीमत ब्लूटूथ + 4 जी मॉडल के लिए EUR 699 (लगभग 62,000 रुपये) होगी।

गैलेक्सी वॉच 7 के 40mm ब्लूटूथ वर्ज़न की कीमत EUR 319 (लगभग Rs 28,000) होने की उम्मीद है। 44mm ब्लूटूथ मॉडल की कीमत EUR 349 ​​(लगभग Rs 31,000) होने की खबर है, जबकि 40mm ब्लूटूथ और 4G वैरिएंट की कीमत EUR 369 (लगभग Rs 32,000) हो सकती है। 44mm ब्लूटूथ और 4G वर्ज़न के EUR 399 (लगभग Rs 35,000) में उपलब्ध होने की उम्मीद है।

गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा 47mm के बड़े साइज़ में आएगा, जो ब्लूटूथ और 4G कनेक्टिविटी दोनों प्रदान करेगा। इसमें 480 x 480 रिज़ॉल्यूशन वाला 1.5 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले होगा, जो अतिरिक्त स्थायित्व के लिए सैफायर ग्लास से सुरक्षित होगा।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *