Robert Vadra will be in parliament next time first reaction on Priyanka Gandhi contesting elections from wayanad ann

Robert Vadra will be in parliament next time first reaction on Priyanka Gandhi contesting elections from wayanad ann


अनन्य: वायनाड सीट पर होने वाले उपचुनाव की चुनावी पारी का आगाज करने जा रही कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने एबीपी न्यूज से खास बातचीत की। इस दौरान रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुझे खुशी है कि प्रियंका गांधी वायनाड से लड़ रही हैं। बल्कि मैं चाहता हूं कि, वो मुझसे पहले संसद में हों।

एबीपी न्यूज से बातचीत के दौरान जब उनसे पूछा गया कि प्रियंका गांधी शादी के लिए कैसे राजी हुईं? इस पर राबर्ट वाड्रा ने कहा कि बड़े पैमाने पर जो इरादे हैं और प्रियंका जो मेहनत कर रही हैं, वह सांसद के रूप में करेंगी तो देश की प्रगति की ओर अग्रसर होंगी। रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैंने भी दबाव डाला और पूरे परिवार ने सर्वथा पर फैसला लिया है।

रॉबर्ट वाड्रा अगली बार संसद में क्या होंगे?

प्रोफेशनल रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुझे बहुत खुशी है कि प्रियंका वायनाड से चुनाव लड़ेंगी। ये सही समय है कि प्रियंका संसद पहुंचें। एबीपी न्यूज के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मैं हमेशा से चाहता था कि मेरी इच्छा है कि पहले प्रियंका संसद पहुंचें। मैं मेहनत करूंगा और अगले चुनाव में भाग लूंगा। प्रियंका के चुनाव लड़ने के सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मुझे प्रियंका को यह बताना चाहिए कि उन्हें संसद में जाना चाहिए। इस बार मैंने ना सुना. पूरे परिवार ने मिलकर ये फैसला किया।

परिवारवाद के आरोप का राबर्ट वाड्रा ने दिया जवाब

परिवारवाद के आरोपों पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि परिवारों को अपने घर में बैठना चाहिए। उनकी पार्टी में परिवार वाले नेता भरे पड़े हैं। जनता ने उनके 400 पार के नारे की हकीकत बता दी। अयोध्या में हरि. उन्होंने कहा कि लोग सोच रहे थे कि राम मंदिर बना लेकिन उनका घर उजड़ गया और रोजगार नहीं मिला। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रचार में अजीबोगरीब बातों की। इसके साथ ही भगवान का अहंकारी लोगों को पसंद नहीं आया।

कभी भी पलट सकते हैं नीतीश- रॉबर्ट वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कभी भी छोड़ सकते हैं। वहीं, चंद्र बाबू भी खुश नहीं हैं। ये नियति सरकार है. AP मजबूत है. ऐसे में विपक्ष के बिना सरकार कोई फैसला नहीं करती।

राहुल गांधी राष्ट्रवादी नेता

इस बीच जब नेता विपक्ष राहुल के बनने को लेकर सवाल पूछा गया तो रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी पूरी तरह से साथ काम करते हैं। मैं सोचता हूं कि उन्हें अवश्य ही नेता पी.पी. बनना चाहिए। पीएम का पद गठबंधन बनाया जाएगा. हम किसी पद के बारे में आश्वस्त नहीं हैं लेकिन यदि वह प्रधानमंत्री बनते हैं तो देश के लिए अच्छा रहेगा।

प्रियंका के भाषण का इंतजार

उत्तर-दक्षिण के गणित को लेकर पूछे गए सवाल पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि यह अच्छा है कि राहुल गांधी उत्तर में और प्रियंका गांधी दक्षिण का प्रतिरूपण करेंगे। राहुल वायनाड जाएंगे, प्रियंका यूपी जाती रहेंगी। इससे पूरे देश की जानकारी बनी रहेगी. इस दौरान वाड्रा ने कहा कि जब प्रियंका पहली बार संसद में बोलेंगी तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उनके पहले भाषण का इंतजार है।

ये भी पढ़ें: ‘धोखाधड़ी करने वाला कोई डॉक्टर बन गया तो…’, नीट पेपर लीक मामले पर सुप्रीम कोर्ट की अहम टिप्पणी



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *