OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Confirmed For June 24. Key Specifications, Features, More

OnePlus Nord CE 4 Lite 5G Launch Confirmed For June 24. Key Specifications, Features, More


वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट जल्द ही आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने वाला है, जिसमें कई तरह के सुधार किए गए हैं। स्मार्टफोन निर्माता ने 24 जून को एक विशेष कार्यक्रम में भारत में नॉर्ड CE4 लाइट 5G के लॉन्च की पुष्टि की है, जो एक सप्ताह से भी कम समय दूर है। लॉन्च की घोषणा के साथ, वनप्लस ने डिवाइस के कई प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है, जैसे कैमरा सेंसर, डिस्प्ले पैनल और साथ ही बैटरी क्षमता।

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G को स्मार्टफोन के इस्तेमाल के मामले में उपभोक्ताओं द्वारा सामना की जाने वाली सामान्य रोज़मर्रा की चिंताओं को कम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। हैंडसेट निर्माता ने कहा है कि नए फोन में कई सारे फीचर्स शामिल हैं जो लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, बेहतरीन फ़ास्ट चार्जिंग, फोटोग्राफी क्षमता और बहुत कुछ प्रदान करते हैं।

यह भी पढ़ें: 30,000 रुपये से कम के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन: Realme 12 Pro+, OnePlus Nord CE 4, Poco X6 Pro, और भी बहुत कुछ

वनप्लस के अध्यक्ष और सीओओ किंडर लियू ने एक बयान में कहा, “वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5जी आदर्श फोन है जो बजट स्मार्टफोन बाजार में क्रांति लाने के लिए तैयार है।”

उन्होंने कहा, “वनप्लस की फ्लैगशिप-स्तर की बैटरी लाइफ, चार्जिंग स्पीड, डिस्प्ले क्वालिटी और फोटोग्राफी अनुभव, सभी को अपराजेय मूल्य पर प्रदान करके, वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट 5 जी बजट स्मार्टफोन सेगमेंट के लिए एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए भीड़ से अलग है।”

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G में कंपनी के प्रमुख स्पेसिफिकेशन शामिल हैं, जिसमें 5,500mAh की बैटरी, 80W SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग, 120Hz सुपर-ब्राइट 2,100nits AMOLED डिस्प्ले, एक्वा टच, 5W रिवर्स चार्जिंग और बहुत कुछ शामिल है।

यह भी पढ़ें: CMF फोन 1, बड्स प्रो 2 और वॉच प्रो 2 8 जुलाई को लॉन्च की पुष्टि

नॉर्ड सीई4 लाइट ओप्पो के12एक्स मॉडल का रीब्रांडेड वेरिएंट हो सकता है, जो चीन में उपलब्ध है।

2020 में लॉन्च हुए पहले वनप्लस नॉर्ड की कीमत 24,999 रुपये थी। इसके बाद, दूसरे जेनरेशन के नॉर्ड की कीमत में बढ़ोतरी हुई और इसे 29,999 रुपये में लॉन्च किया गया, जबकि तीसरे जेनरेशन के मॉडल की कीमत वर्तमान में 33,999 रुपये है।

याद दिला दें कि वनप्लस नॉर्ड उन उपभोक्ताओं को लक्षित करता है जो प्रीमियम फीचर्स और बेहतर यूजर एक्सपीरियंस के लिए 35,000 रुपये तक खर्च करने को तैयार हैं – इस सीरीज़ में प्रतिस्पर्धी जगह है। लगभग 40,000 रुपये के बजट वाले लोगों के लिए, वनप्लस आर सीरीज़ पेश करता है। वनप्लस नंबर सीरीज़ ब्रांड की फ्लैशिप लाइनअप है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *