Narendra Modi BJP NDA PM Jana Sena Pawan Kalyan Konidela Chiranjeevi TDP N Chandrababu Naidu Andhra Pradesh Watch Video

Narendra Modi BJP NDA PM Jana Sena Pawan Kalyan Konidela Chiranjeevi TDP N Chandrababu Naidu Andhra Pradesh Watch Video


Pawan Kalyan Oath Ceremony: एक्टर से राजनेता बने जनसेना के पवन कल्याण ने बुधवार (12 जून, 2024) को आंध्र प्रदेश में मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री पद की शपथ ली. राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने उन्हें और बाकी मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई, जिसके बाद पवन कल्याण बड़े भाई और मेगास्टार चिरंजीवी के पास गए और उन्होंने उनके पैर छुए. समारोह के दौरान एक और दिलचस्प नजारा भी देखने को मिला पीएम चिरंजीवी और कल्याणा को स्टेज के बीचो-बीच ले आए और उन्होंने इस दौरान उनके हाथ ऊपर उठवाकर जनता का अभिवादन स्वीकार कराया. 

शपथ के बाद जो कुछ भी हुआ, उससे जुड़ा वीडियो समाचार एजेंसी ‘एएनआई’ ने बुधवार (12 जून, 2024) को एक्स पर जारी किया. एक मिनट 34 सेकेंड्स की इस क्लिप में चिरंजीवी नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाते हुए दिखे. पीएम इस दौरान आगे बढ़ रहे थे और उनके पीछे पवन कल्याण थे, जिनका उन्होंने हाथ थाम रखा था. 

चिरंजीवी और पवन कल्याण हो गए थे भावुक

नरेंद्र मोदी दोनों भाइयों को स्टेज के केंद्र में ले आए और उन्होंने इस दौरान दोनों को हाथ थाम रखे थे, जिसके बाद उन्होंने विक्ट्री वाले पोज में प्रतीकात्मक तौर पर दोनों को हाथों को ऊपर उठाया और जनता का अभिवादन स्वीकार कराया. दोनों बंधुओं ने इसके बाद पीएम को धन्यवाद कहा. तीनों पूरे घटनाक्रम के दौरान बेहद खुश नजर आए, जबकि चिरंजीवी और उनके छोटे भाई बेहद भावुक हो गए थे. 

बड़े भाई ने बनाई थी पार्टी, कांग्रेस में हो गया विलय

जनसेना के संस्थापक को आंध्र सरकार में डिप्टी-सीएम पद दिए जाने की संभावना है. पीठापुरम विधानसभा क्षेत्र से जीतने वाले पवन कल्याण ने बड़े भाई चिरंजीवी के साथ मिलकर राजनीतिक यात्रा शुरू की थी. चिरंजीवी ने 2008 में प्रजा राज्यम पार्टी की स्थापना की थी. हालांकि, भाई की प्रजा राज्यम पार्टी का कांग्रेस में विलय हो गया था जिसके बाद वह पॉलिटिक्स में खासा एक्टिव नहीं रहे. बाद में पवन कल्याण आगे आए और उन्होंने साल 2014 में जनसेना की स्थापना की थी. 

यह भी पढ़ेंः शपथ के बाद जज्बाती हुए चंद्रबाबू नायडू, गर्मजोशी से जा लगे PM नरेंद्र मोदी के गले; पत्नी से जुड़ी कसम भी पूरी की





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *