Lok Sabha Elections Result 2024 Yog Guru Baba Ramdev Congratulate PM Modi for third time victory 


Baba Ramdev Congratulate PM Modi: योग गुरु बाबा रामदेव ने NDA को जीत की बधाई दी. बाबा रामदेव ने प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए कहा कि पीएम मोदी का तीसरा कार्यकाल भी उल्लेखनीय होगा. पीएम की नीतियां देश के लिए सबसे अच्छी साबित होंगी. इतना ही नहीं बाबा रामदेव ने ये भी कहा कि पीएम मोदी के विजन के तहत भारत दुनियाभर के देशों का भी नेतृत्व करेगा.  

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह कार्यकाल भी यशस्वी होगा, ऐसी हमें अपेक्षा है. उनके नेतृत्व और उनकी नीतियां इस राष्ट्र के लिए मंगलकारी होगी, ऐसा हमें विश्वास है. बाबा रामदेव ने कहा कि बात यह है कि सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और वैश्विक चुनौतियों का दौर है और इसमें पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत अपने पुनः अपनी नीतियों के साथ-साथ विश्व की नीतियों को भी सही दिशा में ले जाने का काम करेगा ऐसा हम भरोसा रखते हैं. 

प्रत्याशियों को दी जीत की बधाई

बाबा रामदेव ने लोकसभा चुनाव में जीते सभी उम्मीदवारों को जीत की बधाई दी. वहीं जिन उम्मीदवारों को जीत नहीं मिल सकी उनके लिए भी बाबा रामदेव ने कहा कि वह हौसला रखें कभी ना कभी उन्हें भी जीत मिलेगी. उन्होंने कहा कि कोई भी अवसाद में न जाए जिंदगी संगम है और जो लड़ नहीं सकेगा वह आगे बढ़ नहीं सकेगा. 

भूल-चूक का विश्लेषण करना है-  बाबा रामदेव

अयोध्या में भारतीय जनता पार्टी की हार को लेकर जब बाबा रामदेव से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हमें अच्छे के बारे में सोचना है और जहां भी कहीं भूल चूक हुई है, उसका विश्लेषण करना है, जिससे हम और आगे बढ़ सके.

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election Result 2024: कांग्रेस से छह तो सपा के 4 मुस्लिम उम्मीदवारों ने मारा मैदान, जानें 24 के रण में किस पार्टी से कितने मुस्लिम सांसद जीते?



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *