Kanye West Interviewed Elon Musk & Sang ‘Drug Dealing Just To Get By?’ Watch The Interview That You Missed Out On

Kanye West Interviewed Elon Musk & Sang ‘Drug Dealing Just To Get By?’ Watch The Interview That You Missed Out On


क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि दो विपरीत व्यक्तित्व, कान्ये वेस्ट और एलोन मस्क, एक साक्षात्कार के लिए एक-दूसरे के सामने बैठे थे? आप कल्पना कर सकते हैं कि स्थितियों को अजीब बनाने की कान्ये की कुशलता के साथ यह कैसे हुआ। इंटरव्यू के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब दोनों के बीच कुछ भी नहीं बोल पाया। एलोन मस्क ने यह समझाने की कोशिश की कि वह दुनिया की भलाई के लिए कैसे काम कर रहे हैं, तब कान्ये ने उनकी बात काट दी और बोल दिया, “ड्रग डीलिंग सिर्फ काम चलाने के लिए, अपने पैसे को तब तक जमा करो जब तक यह आसमान पर न पहुंच जाए।”

प्रफुल्लित करने वाला लगता है, है ना? खैर, दुर्भाग्य से, यह कोई वास्तविक साक्षात्कार नहीं है, बल्कि इसे एआई की मदद से बनाया गया है और यह एक डीपफेक है। लेकिन, अरे, इससे क्या फर्क पड़ता है? वीडियो अभी भी काफी प्रफुल्लित करने वाला है। यहाँ वीडियो है:

पागलपन उजागर

कान्ये ने यह कहकर बात शुरू की कि वे वास्तविक मुद्दों के बारे में बात करते हैं और लोगों को नशे की लत लगाने के लिए इसमें हास्य का तड़का लगाते हैं। गायक और रैपर ने निश्चित रूप से ऐसा किया क्योंकि उन्होंने कुछ वास्तविक शाब्दिक समस्याओं पर चर्चा की, जिसमें उनकी अंतरिक्ष यान खरीदने और उड़ने की इच्छा भी शामिल थी।

मस्क ने इस बारे में बात की कि इस दुनिया में रॉकेटरी को समझने वाले लोगों की संख्या वास्तव में बहुत कम है और कान्ये कान्ये (यहां तक ​​​​कि उनका एआई अवतार) ने यह कहकर जवाब दिया, “मैंने वास्तव में सातवीं कक्षा में इसे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था।” मस्क ने कहा कि इसमें बहुत बड़ा अंतर है और यह एक बहुत ही कठिन तकनीकी चुनौती है लेकिन कान्ये ने बस इतना कहा, “नहीं।”

कान्ये ने मस्क से पूछा कि वह जो चाहें वह कर सकते हैं और मस्क ने कहा कि यह उनका मूल कौशल है। पूर्व ने बाद वाले को दुनिया को बदलने के लिए उस कौशल का उपयोग करने का सुझाव दिया जैसे कि मस्क ऐसा नहीं कर रहा है और इसके बजाय अब तक हॉट डॉग बेच रहा है। टेस्ला के मालिक कुछ सेकंड के लिए शब्द खो बैठे। इसके बाद उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे टेस्ला ने इलेक्ट्रिक कारों के आगमन को कम से कम पांच साल तक तेज कर दिया है।

कान्ये ने उसे फिर से काट दिया और गाना शुरू कर दिया, “ड्रग डीलिंग सिर्फ काम चलाने के लिए, अपने पैसे को तब तक ढेर करो जब तक वह आसमान पर न पहुंच जाए। हमें इसे 25 से आगे नहीं ले जाना चाहिए था, आप पर चुटकुले हम अभी भी जीवित हैं। अपने हाथ ऊपर करो आकाश और कहते हैं, हमें परवाह नहीं है कि लोग क्या कहते हैं।” रैपर ने कहा कि उसने इसे अभी-अभी लिखा है और अवाक एलोन मस्क ने अपने चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ बस “ज़रूर” कहा। कान्ये गायक हैं लेकिन ऐसा लगा जैसे मस्क ने अपनी मुस्कुराहट से सचमुच माइक गिरा दिया हो।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *