Giriraj Singh said opposition Party Congress and RJD is turningo cuntry into Islamic state and Ghazwa e Hind

Giriraj Singh said opposition Party Congress and RJD is turningo cuntry into Islamic state and Ghazwa e Hind


मुसलमानों पर गिरिराज सिंह: जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बाद अब बिहार के मुख्यमंत्री गिरिराज सिंह ने मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग देश को इस्लामिक स्टेट और हिंदुस्तान बना रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुसलमान हमें वोट नहीं देंगे ऐसा जहर क्यों है? अगर ये जहर है तो इस जहर के फ़न को तोड़ने के लिए जो भी हमें करना पड़ेगा हम करेंगे।

देवेश चंद्र ठाकुर के उस बयान पर जिसमें उन्होंने कहा था कि वह मुसलमानों का काम नहीं करेंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बताया कि वे लोग वोट क्यों नहीं करते हैं, हमको भी उन लोगों ने वोट क्यों नहीं दिया। कुछ लोग मिलकर देश को इस्लामिक राज्य का राज्य और गजवा ए हिंद बनाए जाने का प्रयास कर रहे हैं और विपक्षी दलों में खूब आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस और कांग्रेस के लोग देश को इस्लामिक राष्ट्र की ओर धकेलने का काम कर रहे हैं।

जहर के फव्वारे को नहीं कुरेदा तो समाज को खंडित किया जाएगा

गिरिराज सिंह ने कहा कि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया वह बेगूसराय में साजिश के तहत किया गया। अगर इस मामले में सख्त कार्रवाई और तथ्यों को नजरअंदाज नहीं किया गया तो हम खुद यह फैसला करेंगे। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि हम अपनी लड़ाई को लड़ेंगे और हिंदुओं को इकट्ठा कर देंगे।

मस्जिद और मदरसा से मुसलमानों को डराया जा रहा है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि मुसलमानों के अंदर मस्जिदों और मदरसों से जहर बोया जा रहा है। सोची-समझी रणनीति के तहत बिहार ही नहीं पूरे देश को इस्लामिक स्टेट बनाना चाहता है। उन्होंने कहा कि देश के अंदर एक रणनीति से सामाजिक सद्भाव कायम हो रहा है। इसके अंदर जहर है. इसके अलावा कहा जाता है कि इस जहर के फ़न को नहीं कुचला गया तो यह समाज को खंडित कर देगा। भारत के सनातन को खत्म करना चाहते है.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी का जन्मदिन: राहुल गांधी ने कांग्रेस मुख्यालय में मनाया जन्मदिन, खड़गे ने हाथरस कटवाया केक



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *