Chandrababu Naidu Oath Ceremony Andhra Pradesh CM hugs BJP NDA PM Narendra Modi Watch Video

Chandrababu Naidu Oath Ceremony Andhra Pradesh CM hugs BJP NDA PM Narendra Modi Watch Video


Chandrababu Naidu Oath Ceremony: तेलुगु देसम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू (74) आंध्र प्रदेश के नए मुख्यमंत्री बने हैं. उन्होंने बुधवार (12 जून, 2024) को सीएम पद की शपथ ली. वहां के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर ने उन्हें विजयवाड़ा में हुए कार्यक्रम में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. 

सीएम पद की शपथ के बाद चंद्रबाबू नायडू लाखों लोगों और मशहूर हस्तियों की मौजूदगी में भावुक हो गए. वह फट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास पहुंचे, जिन्होंने उनका अभिवादन स्वीकारा और बधाई के साथ गुलदस्ता भेंट किया. टीडीपी चीफ इस दौरान काफी भावुक दिखे, जिसके बाद उन्होंने पीएम को गले लगा लिया. 

PM नरेंद्र मोदी के गले मिल बेहद जज्बाती हुए चंद्रबाबू नायडू

समाचार एजेंसी एएनआई ने चंद्रबाबू नायडू और नरेंद्र मोदी के गले मिलने से जुड़ा वीडियो शेयर किया है. 28 सेकेंड्स की क्लिप में चंद्रबाबू नायडू हाथ जोड़ते हुए पीएम से मिलने पहुंचे, जिसके बाद उन्होंने पीएम को गले लगा लिया और दोनों के बीच कुछ हल्की-फुल्की बात हुई. देखिए, क्लिपः

जो खाई थी कसम , उसे भी TDP चीफ ने पूरा किया

पीएम से गले मिलने के बाद चंद्रबाबू नायडू पत्नी भुवनेश्वरी के बगल में जाकर कुर्सी पर वापस बैठ गए. वैसे, साल 2021 में टीडीपी अध्यक्ष पत्नी का वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के कुछ विधायकों की ओर से कथित रूप से अपमान करने के बाद विधानसभा से वॉकआउट कर गए थे. उन्होंने उसी दौरान कसम खाई थी कि वह एक दिन फिर सीएम पद की शपथ लेंगे.

और किसने किसने ली मंत्री पद की शपथ? जानिए

कार्यक्रम में चंद्रबाबू नायडू के बेटे और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश ने भी मंत्री पद की शपथ ली. आगे उन्होंने पिता, पीएम और राज्यपाल का आशीर्वाद लिया. यह समारोह सूबे में विजयवाड़ा के गन्नावरम हवाई अड्डे के पास केसरपल्ली आईटी पार्क में हुआ, जिसमें बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के कुल 24 मंत्रियों ने शपथ ली. मंत्रियों में जन सेना के तीन और भाजपा का एक मंत्री शामिल हैं.

यह भी पढ़ेंः ‘देश सेवा ही करनी थी तो सेना में क्यों नहीं गए नरेंद्र मोदी?’, बोले नसीरुद्दीन शाह; PM की ‘प्रॉब्लम’ भी बताई





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *