Camera Upgrade Tipped — Check Details

Camera Upgrade Tipped — Check Details


दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा अपनी आगामी सैमसंग गैलेक्सी S25 सीरीज़ को पेश करने में अभी बहुत समय बाकी है, लेकिन इसके बारे में कुछ जानकारी पहले ही सामने आ चुकी है। इससे पहले बाजार में कुछ अफ़वाहें चल रही थीं कि सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा को अपने पूर्ववर्ती सैमसंग गैलेक्सी S24 अल्ट्रा की तुलना में कैमरा डिपार्टमेंट में अपडेट मिलेगा।

नवीनतम अफवाहों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में सैमसंग के 1/2.76″ ISOCELL JN1 सेंसर का नया संस्करण होगा, जो S24 अल्ट्रा में मौजूद सेंसर से थोड़ा छोटा है और इसका रिज़ॉल्यूशन 50MP है। 3x टेलीफ़ोटो कैमरा कथित तौर पर नए 1/3″ सैमसंग ISOCELL सेंसर के साथ आएगा जो कंपनी द्वारा सैमसंग गैलेक्सी अल्ट्रा S24 में इस्तेमाल किए गए सेंसर से थोड़ा बड़ा है। इस सेंसर में भी 50MP का रिज़ॉल्यूशन होगा।

मुख्य सेंसर की बात करें तो यह सैमसंग गैलेक्सी एस24 अल्ट्रा जैसा ही होने की उम्मीद है।

आगे की रिपोर्ट्स से संकेत मिलता है कि सैमसंग फ़ोटो और वीडियो की गुणवत्ता को बेहतर बनाने के लिए नए एल्गोरिदम के साथ आने के लिए कमर कस रहा है। हालाँकि, इसके बारे में कोई और जानकारी साझा नहीं की गई है क्योंकि इसके बारे में भविष्यवाणी करना अभी भी जल्दबाजी होगी, टिपस्टर ने कहा।

यह भी पढ़ें | वनप्लस ऐस 3 प्रो पतली और शक्तिशाली ग्लेशियर बैटरी के साथ बाजार में आने के लिए तैयार

क्या सैमसंग गैलेक्सी एस25 और सैमसंग गैलेक्सी एस25 प्लस को भी कैमरा डिपार्टमेंट में अपग्रेड मिलेगा?

आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस25 सीरीज़ के वेनिला मॉडल में कोई महत्वपूर्ण अपग्रेड मिलने की संभावना नहीं है। यही स्थिति आगामी सैमसंग गैलेक्सी एस25 प्लस मॉडल के साथ भी है।

सैमसंग गैलेक्सी S25 सीरीज़ के लॉन्च होने में अभी भी काफ़ी समय है, इसलिए इस सीरीज़ के बारे में ज़्यादा जानकारी मिलने में अभी काफ़ी समय है। रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी S25 लाइनअप की लॉन्चिंग जनवरी 2025 में होगी।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *