Ayodhya Lok Sabha Election Result 2024 Sudhanshu Trivedi tells why BJP loss in Ayodhya 


Sudhanshu Trivedi On Ayodhya Defeat: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे में सबसे बड़ा झटका तो BJP को तब लगा, जब अयोध्या से पार्टी चुनाव हार गई. राम मंदिर बड़ा मुद्दा था, जिससे यह माना जा रहा था कि अयोध्या सीट BJP के खेमे में ही जाएगी, लेकिन हुआ इसके बिलकुल विपरीत. BJP प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से जब इस हार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं. 

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि अयोध्या से हारना भावनात्मक दृष्टिकोण से बहुत चुभने वाला है. अयोध्या में जितना विकास हुआ उतना अनुपातिक दृष्टि से किसी और शहर में नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि शायद यही कारण है कि राम मंदिर बनवाने में 500 साल लग गए.

मक्का और वेटिकन का दिया उदाहरण

उन्होंने कहा कि दुनिया में आप ऐसा कोई उदाहरण नहीं देखेंगे कि मक्का में ऐसी पार्टी चुनावी जीत सके, जो इस्लाम धर्म की आलोचना करे. वेटिकन में ऐसी कोई पार्टी जीत सके जो क्रिश्चियनिटी की आलोचना करे और उसके बाद चुनाव जीत सके. 

महिलाओं के साथ धोखाधड़ी हुई

सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस की खटाखट खटाखट वाली बात पर कहा, भले ही केंद्र में नहीं, लेकिन राज्य में तो कांग्रेस की सरकार बनी है. वहां तो कम से कम लोगों को 8-8 हजार रुपये दे दीजिए. उन्होंने लखनऊ में कांग्रेस हेडक्वार्टर पहुंची महिलाओं को लेकर भी कहा कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है. ऐसा लग रहा है कि जैसे उनको ठगा गया है. 

राज्य में लोगों से किए वादे को पूरा करे कांग्रेस

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कम से कम अपने वादे पूरे करे. जहां राज्यों में सरकार है, वहां लोगों को अनाज दीजिए, लोगों से किए गए वादों को पूरा कीजिए. क्या यह सब कुछ चुनाव के लिए था. जहां-जहां सरकार है, वहां ईमानदारी से मॉडल बनकर दिखाइए.

यह भी पढे़ं- Global Times On Pm Modi : लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद चीन ने उगला जहर, कहा, अब मोदी कमजोर हो गए, ताइवान आया भारत के साथ



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *