Anupriya Patel Apna Dal Yogi Adityanath BJP Uttar Pradesh By Elections 2024

Anupriya Patel Apna Dal Yogi Adityanath BJP Uttar Pradesh By Elections 2024


आम चुनाव के बाद ऐसा कहा गया कि अपना दल (सोनेलाल) और भाजपा के बीच चीज ठीक नहीं है। अपने दल की अनुप्रिया पटेल अंदर ही अंदर मोदी से कई मसलों पर खफा हैं।

हाल ही में जब इस बारे में अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल से सवाल हुए तो उन्होंने एक-एक का जवाब दिया।  'यूपी तक' से बातचीत में वह बोलते हैं कि वे लोग (अपना दल) देश का हिस्सा हैं।

हाल ही में जब इस बारे में अनुप्रिया पटेल के पति आशीष पटेल से सवाल हुए तो उन्होंने एक-एक का जवाब दिया। ‘यूपी तक’ से बातचीत में वह बोलते हैं कि वे लोग (अपना दल) देश का हिस्सा हैं।

आरक्षण (ओबीसी) से जुड़े सवाल पर आशीष पटेल ने बताया,

आरक्षण (ओबीसी) से जुड़े सवाल पर आशीष पटेल ने बताया, “हमारे नेता ने विषय को उचित स्तर पर रखा है। हमें पूरी उम्मीद है कि उसे मानसिक रूप से लेते हुए पूरी कार्रवाई की जाएगी।”

यह पूछे जाने पर कि क्या सीएम योगी आदित्यनाथ की बुलाई में अनुप्रिया पटेल और आप नहीं गए थे?  इस पर आशीष पटेल बोले,

यह पूछे जाने पर कि क्या सीएम योगी आदित्यनाथ की बुलाई में अनुप्रिया पटेल और आप नहीं गए थे? इस पर आशीष पटेल बोले, “नहीं, मैं तो गया था। मैं कल भी शामिल में था।”

“चर्चा है कि अनुप्रिया पटेल नाराज हैं। वह असहज हैं?”, इस सवाल पर आगे आशीष पटेल ने यूट्यूब न्यूज चैनल को दो टूक जवाब दिया कि उन्हें इस प्रकार की कोई जानकारी नहीं है।

आशीष पटेल ने आगे बताया,

आशीष पटेल ने आगे बताया, “अपना दल (सोनेलाल) वर्ष 2014 से भारत का हिस्सा है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम लोगों ने तीसरी बार सरकार बनाई है और हम उसके अटूट हिस्से हैं।”

अपना दल (सोनेलाल) राज्य स्तर की राजनीतिक पार्टी है, जिसकी वर्तमान अध्यक्ष और नेता अनुप्रिया पटेल हैं।  आम चुनाव में अपना दल के बैनर तले लड़ रही है और उसने सिर्फ एक सीट हासिल की है।

अपना दल (सोनेलाल) राज्य स्तर की राजनीतिक पार्टी है, जिसकी वर्तमान अध्यक्ष और नेता अनुप्रिया पटेल हैं। आम चुनाव में अपना दल के बैनर तले लड़ रही है और उसने सिर्फ एक सीट हासिल की है।

प्रकाशित समय : 11 जुलाई 2024 09:06 AM (IST)

चुनाव 2024 फोटो गैलरी

चुनाव 2024 वेब स्टोरीज



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *