Zomato Makes Ordering With Friends A Less Hectic Job, Releases ‘Group Ordering’ Feature

Zomato Makes Ordering With Friends A Less Hectic Job, Releases ‘Group Ordering’ Feature


ज़ोमैटो और स्विगी जैसी फ़ूड डिलीवरी कंपनियों के आने के बाद से ज़िंदगी थोड़ी ज़्यादा सुविधाजनक हो गई है। हालाँकि, खाना ऑर्डर करना एक थका देने वाला काम हो सकता है, खासकर तब जब आप बहुत से लोगों के लिए ऑर्डर दे रहे हों। हो सकता है कि आपने जीवन में ऐसी स्थिति का सामना किया हो जब आपके दोस्त आए हों और आपको सभी के लिए खाना ऑर्डर करना पड़ा हो या आप अपने कार्यस्थल से ऑर्डर कर रहे हों और आपको अपने सहकर्मियों के लिए भी ऑर्डर करना पड़ा हो। अब, कम से कम पाँच से दस मिनट तक, आप सभी से पूछते रहे होंगे कि वे क्या लेंगे, और वे उसी पर बहस करते होंगे।

ऐसा लगता है कि ज़ोमैटो ने चुपके से हमारी परेशानी सुनी है और समाधान निकाल लिया है। ज़ोमैटो ने अब एक नया विकल्प पेश किया है जो समूह ऑर्डर की अनुमति देता है।

यह भी पढ़ें | अपने टेक सेवी भाई-बहनों के लिए रक्षाबंधन पर उपहार के 10 आइडिया: क्लिंक ऑडियो वॉयसबड्स से लेकर एमकेट इवोफॉक्स डेक तक, और भी बहुत कुछ

ज़ोमैटो का नया फीचर: ग्रुप ऑर्डरिंग फीचर

ज़ोमैटो के संस्थापक और सीईओ, दीपिंदर गोयल ने हाल ही में घोषणा की कि ऐप ‘ग्रुप ऑर्डरिंग फ़ीचर’ शुरू कर रहा है। उन्होंने पोस्ट किया, “अब आप अपने दोस्तों के साथ एक लिंक साझा कर सकते हैं, और हर कोई आसानी से कार्ट में जोड़ सकता है, जिससे एक साथ ऑर्डर करना तेज़ और आसान हो जाएगा।”

यह नई सुविधा ऑर्डर जोड़ने की प्रक्रिया को सरल बनाती है, जिससे फोन को इधर-उधर घुमाने की ज़रूरत नहीं पड़ती। सीईओ ने बताया कि यह सेवा धीरे-धीरे शुरू की जा रही है। गोयल ने कहा, “हम इसे सभी ग्राहकों के लिए चरणबद्ध तरीके से शुरू कर रहे हैं। अगर यह सुविधा आपके लिए उपलब्ध है, तो आज रात अपने घर की पार्टी में इसे आज़माएँ और अपना अनुभव साझा करें।”

ज़ोमैटो जैसे ऐप ने भारतीयों के अपने पसंदीदा खाद्य पदार्थों को चलते-फिरते पाने के तरीके में क्रांति ला दी है, जिससे उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफ़ोन पर बस कुछ ही टैप करके कई तरह के रेस्तराँ और व्यंजनों से ऑर्डर कर सकते हैं। सबसे बड़ा लाभ यह है कि इन ऐप की वजह से यात्रा करने और लंबे समय तक प्रतीक्षा करने की ज़रूरत नहीं पड़ती।

पिछले महीने, ज़ोमैटो ने एक ऐसा फीचर लॉन्च किया था, जिससे यूज़र अपने ऑर्डर हिस्ट्री को डिलीट कर सकते हैं। गोयल ने अपने एक्स हैंडल पर ऑर्डर डिलीट फीचर की शुरुआत की, करण नाम के एक यूज़र के साथ मज़ाकिया बातचीत के बाद, जिसने मज़ाक में कहा था कि उसकी पत्नी ने उसके देर रात के नाश्ते के ऑर्डर खोज लिए हैं।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *