Upcoming Handset Might Come In Four Colour Options

Upcoming Handset Might Come In Four Colour Options


सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा के 2025 की शुरुआत में दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में लॉन्च होने की उम्मीद है। चिपसेट, डिज़ाइन और कैमरा स्पेक्स सहित डिवाइस के बारे में लीक पहले ही ऑनलाइन दिखाई दे चुके हैं। एक टिपस्टर ने अब खुदरा संस्करण के लिए चार संभावित रंग विकल्पों का खुलासा किया है, और फोन में सैमसंग द्वारा विशेष रूप से ऑनलाइन बिक्री के माध्यम से अतिरिक्त रंग विकल्प उपलब्ध होने की भी उम्मीद है।

सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा कलर वेरिएंट (संभावित)

एक्स पर आइस यूनिवर्स (@यूनिवर्सआइस) नाम से जाने जाने वाले एक टिपस्टर के अनुसार, हैंडसेट ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और टाइटेनियम वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें | कान्ये वेस्ट ने एलोन मस्क और सांग का साक्षात्कार लिया ‘ड्रग डीलिंग सिर्फ काम पूरा करने के लिए?’ वह साक्षात्कार देखें जिसे आप देखने से चूक गए

सैमसंग अक्सर अपनी वेबसाइट के माध्यम से अपने स्मार्टफ़ोन के लिए विशेष रंग विकल्प प्रदान करता है, लेकिन टिपस्टर के अनुसार, गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा के लिए केवल-ऑनलाइन रंग अभी भी अज्ञात हैं। वर्तमान में, गैलेक्सी S24 अल्ट्रा कंपनी की आधिकारिक साइट के माध्यम से टाइटेनियम ब्लू, टाइटेनियम ग्रीन और टाइटेनियम ऑरेंज में उपलब्ध है।

हालाँकि टिपस्टर द्वारा नए रंग वेरिएंट की कोई छवि साझा नहीं की गई थी, एक हालिया रिपोर्ट में संभावित काले रंग में डिवाइस के सीएडी रेंडर लीक हुए थे। इन रेंडरर्स से पता चलता है कि, पिछले मॉडलों के विपरीत, गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में अधिक गोल कोने हो सकते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S25 अल्ट्रा स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि सैमसंग गैलेक्सी एस25 अल्ट्रा में अफवाहित स्नैपड्रैगन 8 एलीट (या स्नैपड्रैगन 8 जेन 4) चिपसेट होगा। गीकबेंच बेंचमार्क लिस्टिंग से यह भी संकेत मिलता है कि डिवाइस 12GB रैम के साथ आएगा और एंड्रॉइड 15 पर चलेगा।

गैलेक्सी S25 अल्ट्रा में पतले बेज़ेल्स के साथ 6.86-इंच AMOLED डिस्प्ले प्रदर्शित होने की उम्मीद है। कैमरा स्पेक्स में कथित तौर पर 200-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, 10-मेगापिक्सल का 3x टेलीफोटो लेंस, 50-मेगापिक्सल का 5x टेलीफोटो लेंस और एक उन्नत 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। इसके अतिरिक्त, इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *