Union Minister Nitin Gadkari BJP Promotion Speculation RSS PM Candidate after Narendra Modi Retirement

Union Minister Nitin Gadkari BJP Promotion Speculation RSS PM Candidate after Narendra Modi Retirement


पीएम पद पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी: सेंट्रल रोड ट्रांसपोर्ट मिनिस्टर बोएरिट्स ने एक कार्यक्रम में अपने चल रहे कई रॉकेटों पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि उनके पास प्रधानमंत्री पद का लालसा नहीं है और न ही वह इस रेस में हैं।

मुंबई में इंडिया टुडे कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री से पूछा गया कि अगर मोदी 75 साल की उम्र पार करने के बाद प्रधानमंत्री का पद छोड़ते हैं तो क्या आरएसएस उनकी ओर से प्रधानमंत्री बन सकता है? जवाब में बोतीन ने कहा, “मैं रेस में नहीं हूं. मैं किसी लफड़े में नहीं रहता हूं. मैं काम करता हूं अपना काम करता हूं. दूसरी बात ये है कि आप मुझसे ये सवाल क्यों कर रहे हैं? आप आरएसएस से पूछिए, उनका सवाल सवाल क्यों कर रहे हैं.”

पोस्ट का प्रस्ताव अस्वीकृत हो गया

मित्र है कि इसी साल नामांकित व्यक्ति की ओर से प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव भी अस्वीकार कर दिया गया था। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने प्रधानमंत्री की ओर से क्या कहा तो कलाकार ने जवाब में कहा कि यह उनका कोई मेल नहीं है।

बीजेपी में साइडलाइन किये जा रहे हैं भोवंती मौर्य?

केंद्रीय मंत्री से महाराष्ट्र चुनाव में उनकी भागीदारी को लेकर सवाल पूछा गया. उन्होंने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र चुनाव में तरजीह नहीं दी जा रही है, क्योंकि पिछले दिनों वह पार्टी के कुछ कार्यक्रमों से दूर रह रहे थे।

इस पर केंद्रीय मंत्री लेनोवो डेरे ने कहा, ”मैं जम्मू कश्मीर में पार्टी की सभाएं कर रहा था. हरियाणा में भी पार्टी की सभाएं शामिल थीं. मैं जम्मू कश्मीर में 4-4 सभाएं कर रहा था इसलिए मैं नागपुर में मौजूद नहीं था रह सकता था। ये बात मैंने प्रदेश अध्यक्ष को बताई थी। लेकिन इसके बावजूद ऐसी बातें और अफवाहें सामने आ गई हैं।”

ये भी पढ़ें:

‘पीएमएलए को जेल में हथियार न छोड़ा’, सुप्रीम कोर्ट की ईडी को फटकार, बताया कि क्या है जमानत का नियम



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *