The Witcher 4 Game Will Not Portray Geralt Of Rivia As Protagonist Doug Cockle CD Projekt Red Release Date Video Trailer

The Witcher 4 Game Will Not Portray Geralt Of Rivia As Protagonist Doug Cockle CD Projekt Red Release Date Video Trailer


द विचर फ्रैंचाइज़ ने गेमिंग समुदाय में अपने लिए एक खास जगह बना ली है, खिलाड़ियों को यह गेम इतना पसंद आया कि यह उनका पसंदीदा बन गया। गेम के तीन सीजन पूरे करने के बाद, गेमर्स अब इस फ्रैंचाइज़ के चौथे सीक्वल के बाजार में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, गेराल्ट ऑफ रिविया के कट्टर प्रशंसक इस बार थोड़े निराश हो सकते हैं। कोडनेम पोलारिस, द विचर फ्रैंचाइज़ का चौथा गेम नई विचर ट्राइलॉजी का पहला गेम होगा। आने वाले गेम में गेराल्ट ऑफ रिविया होगा, लेकिन नायक के रूप में नहीं।

गेम में गेराल्ट की आवाज देने वाले अभिनेता डग कॉकल ने कहा है कि आगामी गेम में शीर्षक विचर केन्द्रीय भूमिका में नहीं होगा।

यहां ‘विचर 3’ का ट्रेलर है जो दिखाता है कि आप निर्माताओं से किस गुणवत्ता की उम्मीद कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें | 50,000 रुपये से कम कीमत के सर्वश्रेष्ठ लैपटॉप (अगस्त 2024): MSI मॉडर्न 15 से लेकर डेल वोस्ट्रो 14 तक, और भी बहुत कुछ

द विचर 4: अब तक हम जो जानते हैं

कॉकल ने एक नए साक्षात्कार में कहा कि हमारे प्यारे चांदी के बालों वाले राक्षस शिकारी विचर 4 में नायक नहीं होंगे। उन्होंने कहा, “द विचर 4 की घोषणा कर दी गई है। मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता। हम जो जानते हैं वह यह है कि गेराल्ट खेल का हिस्सा होगा, हम बस यह नहीं जानते कि कितना। और खेल गेराल्ट पर ध्यान केंद्रित नहीं करेगा, इसलिए यह इस बार उसके बारे में नहीं है।”

उन्होंने नायक के बारे में कोई और जानकारी देने से परहेज किया। उन्होंने कहा, “हमें नहीं पता कि यह किसके बारे में है, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूँ!”

कॉकल ने कहा कि उन्होंने अभी तक श्रृंखला के अगले गेम की स्क्रिप्ट नहीं देखी है।

सीडी प्रॉजेक्ट रेड ने मार्च 2022 में द विचर 4 के विकास की शुरुआत की घोषणा की। हालांकि, स्टूडियो ने रिलीज़ विंडो नहीं दी। हालाँकि, इसने पुष्टि की है कि यह अनरियल इंजन 5 में द विचर 4 को विकसित करने के लिए एपिक गेम्स के साथ साझेदारी कर रहा है।

उस वर्ष के अंत में, स्टूडियो ने द विचर सीरीज़ के भविष्य के बारे में अतिरिक्त जानकारी साझा की, जिसमें ‘पोलारिस’ नामक प्रोजेक्ट के तहत एक नई त्रयी की योजना का खुलासा किया गया, जो अनरियल इंजन 5 का उपयोग करके मूल विचर गेम का रीमेक है, जिसका कोडनेम ‘कैनिस मेजरिस’ है, और एक मल्टीप्लेयर विचर गेम जिसे ‘सिरियस’ कहा जाता है। सीडी प्रॉजेक्ट रेड ने अभी तक इन आगामी विचर प्रोजेक्ट्स के लिए रिलीज़ शेड्यूल नहीं दिया है। इसके अतिरिक्त, स्टूडियो ने पुष्टि की कि साइबरपंक 2077 का सीक्वल भी विकास में है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *