SuperGaming Finally Announces The Official Launch Date Of Indus Battle Royal Game

SuperGaming Finally Announces The Official Launch Date Of Indus Battle Royal Game


भारत के प्रमुख गेम डेवलपमेंट स्टूडियो में से एक, सुपरगेमिंग ने आधिकारिक तौर पर अपने बहुप्रतीक्षित बैटल रॉयल गेम, इंडस की लॉन्च तिथि का खुलासा कर दिया है। 16 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला यह गेम Google Play स्टोर और iOS ऐप स्टोर के माध्यम से एंड्रॉइड और iOS दोनों प्लेटफार्मों पर डाउनलोड के लिए उपलब्ध होगा, जो खिलाड़ियों को एक रोमांचक नए गेमिंग अनुभव का वादा करेगा।

हाल ही में खुले बीटा चरण के बाद, गेम को दुनिया भर के खिलाड़ियों द्वारा व्यापक परीक्षण से गुजरना पड़ा है, उनकी बहुमूल्य प्रतिक्रिया ने गेम के विकास को परिष्कृत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बीटा चरण बेहद सफल साबित हुआ, जिसने खिलाड़ियों को सिंधु की तेज गति वाली दुनिया में आकर्षित किया और आधिकारिक रिलीज तक महत्वपूर्ण गति पैदा की।

अकेले एंड्रॉइड पर 12.5 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन के साथ, इंडस एक ताज़ा, रोमांचक और गहन बैटल रॉयल अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है, जो इसे इस साल भारत से सबसे महत्वपूर्ण गेम लॉन्च में से एक के रूप में चिह्नित करता है।

सुपरगेमिंग के सह-संस्थापक और सीईओ रॉबी जॉन ने कहा, “इंडस के लॉन्च के साथ, हम सिर्फ एक गेम पेश नहीं कर रहे हैं – हम दुनिया के सामने बैटल रॉयल शैली का एक अनोखा रूप पेश कर रहे हैं। इंडस के साथ हमारा दृष्टिकोण हमेशा अद्वितीय पात्रों, हथियारों और भारतीय विरासत में निहित कहानियों के माध्यम से भारतीय कला और संस्कृति को प्रदर्शित करना रहा है, साथ ही कॉस्मियम के साथ हमारी दोहरी जीत की स्थिति और एक लोकप्रिय गेम शैली में पहले कभी नहीं किया गया “ग्रज” फीचर भी लाना है। बीटा चरण के दौरान हमारे समुदाय के जबरदस्त समर्थन ने हमें इंडस के प्रमुख पहलुओं को बेहतर बनाने में मदद की है, और हम दुनिया को इंडस का अनुभव करने और सुपरगेमिंग टीम ने क्या बनाया है यह देखने के लिए उत्साहित हैं।

सुपरगेमिंग ने इंडस के सिनेमैटिक ट्रेलर का अनावरण किया

रिलीज की तारीख की घोषणा करने के अलावा, सुपरगेमिंग ने एक रोमांचक सिनेमाई ट्रेलर लॉन्च किया है जो एक विशाल और गतिशील युद्धक्षेत्र में गहन युद्ध को दर्शाता है।

ट्रेलर नायक आदि पर केंद्रित है, जो विरलोक की दुनिया की यात्रा पर निकलता है। अपने दस्ते के नेता के रूप में, आदि दो प्राथमिक उद्देश्यों के साथ विरलोक में प्रवेश करता है: कॉस्मियम नामक दुर्लभ संसाधन इकट्ठा करना और अपने प्रतिद्वंद्वी पोखरण का सामना करना। दर्शक आदि को एक नौसिखिया से एक कुशल लड़ाकू में बदलते हुए देखेंगे क्योंकि वह प्रशिक्षण लेता है और अपनी क्षमताओं को निखारता है, जिसकी परिणति एक महाकाव्य टकराव में होती है जहां वह अंततः पोखरण को हरा देता है और अपनी लंबे समय से चली आ रही प्रतिद्वंद्विता का समाधान करता है।

इंडस अपनी दोहरी विजय स्थितियों के साथ बैटल रॉयल शैली में एक अनूठा मोड़ पेश करता है। खिलाड़ी या तो अंतिम स्थान पर रहकर या रणनीतिक रूप से कॉसमियम इकट्ठा करके जीत हासिल कर सकते हैं, जो निर्वाण के अंतिम चक्र में दिखाई देता है, जो पारंपरिक गेमप्ले अनुभव में जटिलता की एक दिलचस्प परत जोड़ता है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *