Specifications, Design, Colour Options Leaked

Specifications, Design, Colour Options Leaked


नोकिया के निर्माता एचएमडी अगले कुछ महीनों में अपने आगामी एचएमडी व्यू के साथ बाजार में उतरने के लिए तैयार है। यह एचएमडी द्वारा स्व-ब्रांडेड स्मार्टफोन में से एक होने की संभावना है। एचएमडी व्यू नाम, इसके कथित डिजाइन और लीक हुए फीचर्स के साथ, ऑनलाइन सामने आए हैं। लीक से कथित हैंडसेट के संभावित रंग विकल्पों का भी पता चला है। हालाँकि, फोन के लॉन्च टाइमलाइन के बारे में विवरण अभी भी उपलब्ध नहीं है।

यह भी पढ़ें | नथिंग के CMF फोन 1 की भारत में कीमत कथित तौर पर लॉन्च से पहले फ्लिपकार्ट पर लीक हो गई

एचएमडी व्यू: डिज़ाइन, रंग वैरिएंट (अपेक्षित)

@smashx_60 नाम से जाने जाने वाले एक्स यूजर, जो पहले कई HMD उत्पादों को लीक करने के लिए जाने जाते हैं, ने HMD व्यू के डिज़ाइन रेंडर और प्रमुख विशेषताओं को साझा किया है। लीक के अनुसार, फोन में बैक पैनल के ऊपरी बाएँ कोने में स्थित गोल किनारों के साथ थोड़ा उठा हुआ, आयताकार कैमरा मॉड्यूल है। यह मॉड्यूल, जो पैनल के बाकी हिस्सों की तुलना में गहरे रंग का है, में दो कैमरा यूनिट और एक एलईडी फ्लैश है।

लीक हुई तस्वीरों से यह भी पता चलता है कि वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन डिवाइस के दाएं किनारे पर स्थित हैं। इसके अलावा, HMD ब्रांडिंग रियर पैनल पर केंद्रित है।

टिप्स्टर ने बताया कि फोन तीन रंगों में उपलब्ध होगा: मेटियोर ब्लैक, आइस और वेलवेट। लीक हुए रेंडर्स में डिवाइस को आइस और वेलवेट कलर ऑप्शन में दिखाया गया है।

एचएमडी व्यू: विशेषताएं (अपेक्षित)

एचएमडी व्यू में फुल-एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले होने की अफवाह है, जो जीवंत रंग और शार्प विजुअल का वादा करता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s जेन 3 SoC द्वारा संचालित होने का अनुमान है, जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है, जो सुचारू प्रदर्शन और कुशल मल्टीटास्किंग क्षमताओं को सुनिश्चित करता है।

एचएमडी व्यू पर डुअल रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होने की उम्मीद है, जो संभवतः धुंधलापन कम करने और फोटो की स्पष्टता में सुधार करने में मदद करने के लिए ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आएगा। लीक हुई जानकारी के अनुसार, डिवाइस में 4,700mAh की बैटरी होने की भी उम्मीद है, जो पूरे दिन लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए पर्याप्त पावर प्रदान करेगी।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *