Supreme News247

Sony PlayStation Launches Pulse Elite Wireless Headset & Pulse Explore Wireless Earbuds In India: Price, Features

Sony PlayStation Launches Pulse Elite Wireless Headset & Pulse Explore Wireless Earbuds In India: Price, Features


PlayStation India ने अपना पल्स एक्सप्लोर वायरलेस ईयरबड और पेश किया है। पल्स एलीट वायरलेस हेडसेट, दोनों को गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। इन ऑडियो उपकरणों में PlayStation कंसोल के साथ निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए PlayStation लिंक की सुविधा है। शुरुआत में अगस्त में वैश्विक स्तर पर लॉन्च किए गए, अब उन्होंने भारतीय बाजार में अपनी जगह बना ली है।

कीमत और उपलब्धता के संदर्भ में, पल्स एक्सप्लोर ईयरबड्स की कीमत 18,990 रुपये है, जबकि पल्स एलीट हेडसेट 12,990 रुपये में आता है। 11 अक्टूबर से, दोनों उत्पाद सोनी सेंटर, अमेज़ॅन, फ्लिपकार्ट, ब्लिंकिट, क्रोमा, रिलायंस, विजय सेल्स और अन्य भाग लेने वाले खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से उपलब्ध होंगे। इन नवीनतम रिलीज़ों ने गेमिंग समुदाय में उत्साह पैदा कर दिया है।

यह भी पढ़ें | स्मार्ट लाइफ, स्मार्ट लिविंग कॉन्क्लेव 2024: फिटर के सह-संस्थापक ने बताया कि कैसे टेक ने हमारी जीवनशैली को बेहतर बनाने के लिए स्वास्थ्य के साथ मिलकर काम किया है

पल्स एलीट वायरलेस हेडसेट सुविधाएँ

पल्स एलीट वायरलेस हेडसेट प्लानर मैग्नेटिक ड्राइवर्स के साथ आता है, जो खिलाड़ियों को बिना किसी दोष के विस्तृत ध्वनि प्राप्त करने देगा। ये हेडसेट त्वरित PlayStation लिंक वायरलेस कनेक्शन के साथ भी आता है। सोनी ने कहा, “एआई-एन्हांस्ड नॉइज़ रिजेक्शन से लैस पूरी तरह से वापस लेने योग्य माइक्रोफोन के माध्यम से अपने दस्ते को आपको ज़ोर से और स्पष्ट रूप से सुनने दें।”

इन Sony PlayStation पल्स एलीट हेडसेट्स में 30 घंटे तक की बैटरी लाइफ और क्विक चार्जिंग की पेशकश करने का दावा किया गया है।

यह भी पढ़ें | स्मार्ट लाइफ, स्मार्ट लिविंग कॉन्क्लेव 2024 में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा, ‘बेहतर कनेक्टिविटी प्रगति की ओर ले जाती है’

पल्स एक्सप्लोर वायरलेस ईयरबड्स सुविधाएँ

PULSE एक्सप्लोर वायरलेस ईयरबड घर और यात्रा दोनों जगह गेमिंग के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। प्लेनर मैग्नेटिक ड्राइवरों की विशेषता वाले, ये ईयरबड एक गहन ऑडियो अनुभव का वादा करते हैं, जिससे खिलाड़ियों को स्पष्ट, दोषरहित कनेक्शन के साथ हर विवरण सुनने की सुविधा मिलती है।

PlayStation लिंक तकनीक के साथ, ईयरबड त्वरित और निर्बाध जोड़ी सुनिश्चित करते हैं। वे दो अंतर्निर्मित माइक्रोफोन के साथ आते हैं जो संचार गुणवत्ता को बढ़ाने के लिए एआई-संचालित शोर अस्वीकृति का उपयोग करते हैं। ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक का प्लेबैक देते हैं, साथ ही चार्जिंग केस द्वारा अतिरिक्त 10 घंटे का प्लेबैक मिलता है।



Source link

Exit mobile version