Supreme News247

Sony Announces PlayStationOne-Themed PS5 & PS5 Pro To Celebrate 30 Years Of PlayStation

Sony Announces PlayStationOne-Themed PS5 & PS5 Pro To Celebrate 30 Years Of PlayStation


सोनी प्लेस्टेशन के 30 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है और यह जश्न काफी भव्य है। कंपनी ने हाल ही में इन जश्नों के हिस्से के रूप में सीमित संस्करण PSOne थीम वाले प्लेस्टेशन 5 और प्लेस्टेशन 5 प्रो की घोषणा की है। सोनी ने कहा है कि यह सीमित संस्करण कंसोल और साथ ही एक्सेसरीज़ क्लासिक प्लेस्टेशन ग्रे रंग में आएंगे और उन पर प्यारा रेट्रो मल्टीकलर प्लेस्टेशन लोगो होगा।

यदि आप यह PlayStation 5 Pro खरीदते हैं तो 2TB स्टोरेज कंसोल के साथ-साथ आप मैचिंग लिमिटेड एडिशन एक्सेसरीज भी खरीद सकते हैं जैसे कि DualSense वायरलेस कंट्रोलर, DualSense Edge वायरलेस कंट्रोलर, DualSense चार्जिंग स्टेशन और डिस्क ड्राइव के लिए कंसोल कवर।

यह भी पढ़ें | टेस्ला या स्पेसएक्स नहीं, बल्कि आनंद महिंद्रा को लगता है कि यह एलन मस्क का मानव जाति के लिए सबसे स्थायी उपहार होगा

अच्छी खबर सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है, क्योंकि 30वीं वर्षगांठ पैकेज में एक ऊर्ध्वाधर स्टैंड के साथ-साथ विशेष संग्रहणीय वस्तुओं का एक समूह भी शामिल होगा, जिसमें एक मूल प्लेस्टेशन नियंत्रक शैली केबल कनेक्टर आवास, 4 प्लेस्टेशन आकार केबल टाई, एक प्लेस्टेशन स्टिकर, प्लेस्टेशन पेपरक्लिप और आपकी दीवार पर चिपकाने के लिए एक सीमित संस्करण प्लेस्टेशन शामिल होगा।

प्लेस्टेशन 5 डिजिटल संस्करण 30वीं वर्षगांठ बंडल की बात करें तो, आपको सबसे पहले PSOne थीम वाला कंसोल मिलेगा, लेकिन आपके पास अन्य सभी चीजें खरीदने का विकल्प भी होगा।

सोनी ने एक विशेष संस्करण प्लेस्टेशन पोर्टल रिमोट प्लेयर के साथ-साथ डुअलसेंस एज वायरलेस कंट्रोलर भी पेश किया है, जिसे अलग से बेचा जाएगा। ये सीमित-संस्करण आइटम ब्रांड की विरासत का जश्न मनाते हैं।

PlayStation 30वीं वर्षगांठ संग्रह 21 नवंबर को बाजार में आने वाला है। विशेष रूप से, सोनी ने घोषणा की है कि इस संग्रह के भीतर PlayStation 5 Pro बंडल बेहद सीमित होगा, जिसकी दुनिया भर में केवल 12,300 इकाइयाँ उपलब्ध होंगी। हालाँकि सोनी ने अभी तक इस वर्षगांठ लाइनअप में किसी भी आइटम की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन विशेष कंसोल और एक्सेसरीज़ के लिए प्री-ऑर्डर 26 सितंबर को PlayStation Direct के माध्यम से खुलेंगे।



Source link

Exit mobile version