Set List To Let Artists Turn Their Concerts & Tours Into Dedicated Playlists

Set List To Let Artists Turn Their Concerts & Tours Into Dedicated Playlists


गुरुवार को, ऐप्पल म्यूज़िक ने कलाकारों को उनके हालिया संगीत कार्यक्रम के आधार पर प्लेलिस्ट साझा करके अपने प्रशंसकों के साथ अधिक निकटता से जुड़ने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया एक नया फीचर लॉन्च किया। “सेट लिस्ट” नामक सुविधा, संगीतकारों को ऐसी प्लेलिस्ट बनाने में सक्षम बनाती है जो एक शो, एक रेजीडेंसी या यहां तक ​​कि पूरे दौरे की सेटलिस्ट को प्रतिबिंबित करती है।

इन प्लेलिस्ट को ऐप्पल म्यूज़िक पर साझा किया जा सकता है, शाज़म के आर्टिस्ट और कॉन्सर्ट पेजों पर प्रदर्शित किया जा सकता है, और सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर पोस्ट किया जा सकता है, जो कलाकारों के लिए एक प्रचार उपकरण के रूप में काम करेगा।

यह भी पढ़ें | एक्स के मालिक एलोन मस्क स्वतंत्र भाषण और हथियार रखने के अधिकार के पक्ष में अपनी याचिका के एक भाग्यशाली हस्ताक्षरकर्ता को हर दिन $1 मिलियन देंगे

सूची सेट करें: यहां वह है जो हम जानते हैं

सेट सूची सुविधा का उपयोग करने के लिए, कलाकार प्लेलिस्ट के कवर आर्ट के रूप में कार्य करने के लिए एक छवि अपलोड करके शुरुआत करते हैं। फिर वे Apple Music लिंक खोजकर या पेस्ट करके ट्रैक जोड़ सकते हैं। प्लेलिस्ट के लिए रिलीज़ की तारीख निर्धारित करने का एक विकल्प भी है, जिससे संगीतकार रणनीतिक रूप से प्रशंसकों के साथ अपनी सेटलिस्ट साझा कर सकते हैं। कलाकार अपने लाइव प्रदर्शन के अनुक्रम से मेल खाने के लिए ट्रैक को फिर से व्यवस्थित भी कर सकते हैं, जिससे प्रशंसकों को उनके संगीत कार्यक्रम के प्रवाह की एक झलक मिल सके।

सेट लिस्ट सुविधा बैंडसिंटाउन द्वारा संचालित है, जो एक लोकप्रिय मंच है जो उपयोगकर्ताओं को उनके क्षेत्र में आगामी संगीत कार्यक्रमों के बारे में सचेत करता है। अपने Apple Music प्रोफ़ाइल को Bandsintown के साथ जोड़कर, कलाकार अपने कार्यक्रमों और शो की दृश्यता बढ़ा सकते हैं।

संगीत के शौकीनों ने ऐसे टूल में रुचि दिखाई है जो उन्हें नए तरीकों से प्लेलिस्ट बनाने की अनुमति देते हैं, जैसे लाइनअपसप्लाई और इंस्टाफेस्ट जैसे ऐप, जो कॉन्सर्ट पोस्टर के आधार पर प्लेलिस्ट तैयार करते हैं। एआई-संचालित प्लेलिस्ट-निर्माण टूल के उदय के साथ, प्रशंसकों के पास अब संगीत से जुड़ने के लिए पहले से कहीं अधिक विकल्प हैं।

नया सेट लिस्ट टूल ऐप्पल म्यूज़िक के मौजूदा सेट लिस्ट सेक्शन पर आधारित है, जिसे पिछले साल प्रशंसकों को आगामी लाइव प्रदर्शन खोजने में मदद करने के लिए पेश किया गया था।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *