Samajwadi party MP Priya Saroj reveals her Marriage Plan says we should enjoy our personal life

Samajwadi party MP Priya Saroj reveals her Marriage Plan says we should enjoy our personal life


प्रिया सरोज समाजवादी पार्टी सांसद: चुनाव मछलीशहर में सांसद बनी 25 साल की समाजवादी पार्टी की नेता प्रिया सरोज ने जीत दर्ज करने के बाद अपना आगे का प्लान बताया है और साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले दिनों में वह शादी कब करने वाली हैं। उन पर क्या-क्या जिम्मेदारियां होंगी.

प्रिया सरोज से जब एबीपी न्यूज के पत्रकार ने बात की तो कहा कि मेरे घर वाले मुझ पर गर्व कर रहे हैं। इस पल को जो मैं जी रही हूं इसका पूरा श्रेय मेरी जनता को जाता है, मेरे रिश्तेदार और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जाता है। प्रिया सरोज ने बताया कि जब 10 साल पहले हम लोकसभा में जाते थे तो लोग कहते थे कि सांसद जी की बेटी है, लेकिन आज वह दिन है जब मैं संसद में जाती हूं तो लोग पिता जी को सांसद जी की बेटी कहते हैं।

ऐसे पूरा होगा मकसद

अपने क्षेत्र में विकास को लेकर प्रिया सरोज ने कहा कि हम भाजपा वालों की तरह यह नहीं कहते कि हम न्यूयॉर्क और क्योटो बना देंगे। हम बस चाहते हैं कि हमारे सभी गांवों में अच्छे अस्पताल, अच्छे स्कूल, पानी बिजली जैसी जरूरतें पूरी हों। अगर हमने इन मुद्दों पर काम कर लिया तो हमारा मकसद पूरा हो जाएगा. उन्होंने बताया कि उनकी उम्र 25 साल 5 महीने है और इस वक्त उन पर जनता की जिम्मेदारी है।

युवाओं को राजनीति में आना चाहिए- प्रिया सरोज

प्रिया सरोज से जब पूछा गया कि क्या युवाओं को राजनीति में आना चाहिए तो उन्होंने कहा कि आजकल के लोग कहते हैं कि राजनीति एक बुरी चीज है, लेकिन जब तक आप सिस्टम में नहीं जाते तब तक आपको इसके बारे में पता नहीं चलता। सिर्फ इंस्टाग्राम पर स्टोरी रखने से बदलाव नहीं आता है, हमें सिस्टम में आने की जरूरत है और युवाओं को राजनीति में जरूर आना चाहिए।

राजनीति में आने से जीवन जीना थोड़ी छोड़ देंगे

इंस्टाग्राम पर रियल बनाने को लेकर प्रिया सरोज ने कहा कि वह मेरी पर्सनल लाइफ है। हम राजनीति में आ गए हैं इसका मतलब यह है कि हम जीवन जीना छोड़ देंगे। व्यक्तिगत जीवन को हमें एंजॉय करना चाहिए.

राजनीति में आने की नहीं कोई जबरजस्ती

प्रिया सरोज से जब ये पूछा गया कि वह शादी कब करने वाली है तो उन्होंने कहा कि यह तो मेरी प्रेमिका का फैसला है। प्रिया सरोज ने कहा कि जनता ने मुझे चुना है अपनी बेटी समझ कर और मैं बेटी होने के रिश्तेदारों के मान सम्मान को बढ़ाने और बचाने का काम करूंगी। प्रिया सरोज ने कहा कि मेरे ऊपर एक जिम्मेदारी है और राजनीतिक दबाव है कि मुझे कुछ अच्छा बोलना है और अच्छा करना है। हालांकि, प्रिया सरोज ने ये भी कहा कि मेरी रिश्तेदार ने कभी मुझे राजनीति में आने के लिए नहीं कहा।

यह भी पढ़ें- मैरिज एक्ट: समलैंगिक विवाह पर CJI चंद्रचूड़ ने दिया ऐसा बयान, कई लोगों को लग सकती है मिर्ची



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *