Supreme News247

Rupauli By Election 2024 Bima Bharti met Pappu Yadav will change equation


पप्पू यादव और बीमा भारत के बीच रविवार को पटना में मुलाकात हुई थी। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो रूपौली विधानसभा के चुनावों में बीमा भारती को समर्थन दे सकते हैं।

रविवार को हुई मुलाकात में पप्पू यादव से बीमा भारती ने समर्थन करने की मांग की थी।

रविवार को हुई मुलाकात में पप्पू यादव से बीमा भारती ने समर्थन करने की मांग की थी।

इस मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने कोई भी बयान नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि उनका और उनका बीमा भारती के पारिवारिक संबंध हैं।  ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बीमा भारती को समर्थन दे सकते हैं।

इस मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने कोई भी बयान नहीं दिया था। उन्होंने कहा कि उनका और उनका बीमा भारती के पारिवारिक संबंध हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वो बीमा भारती को समर्थन दे सकते हैं।

पूर्णिया जिले की रूपौली विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को चुनाव होने हैं और माना जा रहा है कि समर्थन को लेकर पप्पू यादव जल्द ही अपने पत्ते खोल सकते हैं।

पूर्णिया जिले की रूपौली विधानसभा सीट पर 10 जुलाई को चुनाव होने हैं और माना जा रहा है कि समर्थन को लेकर पप्पू यादव जल्द ही अपने पत्ते खोल सकते हैं।

बीमा भारती और पूर्णिया लोकसभा सीट की वजह से पप्पू यादव के रिश्ते महाराज परिवार से खराब हुए थे।  राष्ट्रीय चुनाव प्रचार के दौरान पप्पू यादव को चुनौती देने के लिए तेजस्वी यादव ने पूरीिया में कैंप किया था।

बीमा भारती और पूर्णिया लोकसभा सीट की वजह से पप्पू यादव के रिश्ते महाराज परिवार से खराब हुए थे। राष्ट्रीय चुनाव प्रचार के दौरान पप्पू यादव को चुनौती देने के लिए तेजस्वी यादव ने पूरीिया में कैंप किया था।

इस सीट से जेडीयू ने कलाधर मंडल को उम्मीदवार बनाया है।  जबकि पूर्व विधायक और बाहबली नेता शंकर सिंह मैदान में हैं।

इस सीट से जेडीयू ने कलाधर मंडल को उम्मीदवार बनाया है। जबकि पूर्व विधायक और बाहबली नेता शंकर सिंह मैदान में हैं।

इस विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा आबादी गंगोता समाज के वोटर की है।  इसी गंगोता समाज से बीमा भारती और जेडीयू के कलाधर मंडल भी आते हैं।

इस विधानसभा क्षेत्र में सबसे ज्यादा आबादी गंगोता समाज के वोटर की है। इसी गंगोता समाज से बीमा भारती और जेडीयू के कलाधर मंडल भी आते हैं।

जेडीयू के कलाधर मंडल ने पिछली बार चुनावी लड़ाई लड़ी थी।  बीमा भारती के जेडीयू अवकाश की वजह से कलाधर मंडल को टिकट मिला है।

जेडीयू के कलाधर मंडल ने पिछली बार चुनावी लड़ाई लड़ी थी। बीमा भारती के जेडीयू अवकाश की वजह से कलाधर मंडल को टिकट मिला है।

प्रकाशित समय : 02 जुलाई 2024 08:39 AM (IST)

चुनाव 2024 फोटो गैलरी

चुनाव 2024 वेब स्टोरीज



Source link

Exit mobile version