Supreme News247

Rishabh Pant’s Post After Midnight BREAKS The Internet Ahead Of IPL 2025 Auction; Fan Reacts: ‘Drunk Thoughts’

Rishabh Pant’s Post After Midnight BREAKS The Internet Ahead Of IPL 2025 Auction; Fan Reacts: ‘Drunk Thoughts’


ऋषभ पंत ने हाल ही में घरेलू मैदान पर बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में टेस्ट मैच क्रिकेट में सफल वापसी की। बाएं हाथ के बल्लेबाज को दिसंबर 2022 में एक घातक कार दुर्घटना का सामना करना पड़ा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनकी महाकाव्य वापसी, जिसने उन्हें पहले ही टीम इंडिया के साथ आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2024 जीता और अब अपने पहले टेस्ट मैच में शतक बनाया है। उस दुर्घटना में लगी चोटों से उबरना एक प्रेरणादायक कहानी है।

द मेन इन ब्लू के विकेटकीपर-बल्लेबाज को थोड़ी मौज-मस्ती करना पसंद है। और ऐसा लगता है कि दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के कप्तान अपने एक पोस्ट पर टिप्पणियों को पढ़ने का आनंद लेना चाहते थे क्योंकि ऐसा लग रहा था कि उन्होंने एक्स पर एक यादृच्छिक पोस्ट साझा किया है जिसने इंटरनेट तोड़ दिया है। लगभग आधी रात को पोस्ट किया गया और 12:26 बजे संपादित किया गया, पंत की पोस्ट में लिखा था: “अगर मैं नीलामी में जाऊंगा तो क्या मैं बिकूंगा या नहीं और कितने में?”।

यहाँ पढ़ें | ‘ऋषभ पंत ने बल्लेबाज की लय तोड़ने के लिए चोट का नाटक किया’: रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल से पहले कभी नहीं सुनी कहानी साझा की

प्रशंसकों ने इस पोस्ट पर त्वरित प्रतिक्रिया व्यक्त की और प्रशंसकों का एक वर्ग आश्चर्यचकित था कि क्या यह क्रिकेटर द्वारा नशे में किया गया पोस्ट था।

यहां देखें पंत की पोस्ट और उस पर कुछ टिप्पणियां:





Source link

Exit mobile version