Reliance Launches JioBharat V3, JioBharat V4 4G Feature Phones Under Rs 1,100. Here’s How They Stack Up Against Rivals

Reliance Launches JioBharat V3, JioBharat V4 4G Feature Phones Under Rs 1,100. Here’s How They Stack Up Against Rivals


रिलायंस जियो ने दो नए 4जी फीचर फोन, जियोभारत वी3 और वी4 की शुरुआत के साथ अपने जियोभारत लाइनअप का विस्तार किया है। पिछले साल जारी Jioभारत V2 की सफलता के बाद, इन नवीनतम मॉडलों का लक्ष्य भारत के 2G उपयोगकर्ताओं को तेज़ कनेक्टिविटी और उन्नत डिजिटल अनुभवों की दुनिया में ले जाना है।

भारत में Jioभारत V3, Jioभारत V4 की कीमत

दोनों मॉडलों की प्रतिस्पर्धी कीमत 1,099 रुपये है, साथ में 123 रुपये का मासिक रिचार्ज प्लान है जो असीमित वॉयस कॉल और 14 जीबी डेटा प्रदान करता है। कंपनी के अनुसार, यह मूल्य निर्धारण संरचना उपयोगकर्ताओं को प्रतिद्वंद्वी पेशकशों की तुलना में लगभग 40 प्रतिशत बचाने में मदद करने के लिए डिज़ाइन की गई है।

Jioभारत V3, Jioभारत V4 प्रतिद्वंद्वी

उस मूल्य बिंदु पर, Jioभारत V3 और Jioभारत V4 सीधे तौर पर Lava A1 जोश (कीमत 899 रुपये), माइक्रोमैक्स X1i स्मार्ट प्लस (998 रुपये), Vox V16 (791 रुपये), Itel 2175 Pro (999 रुपये) और यहां तक ​​​​कि के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। कुछ नवीनीकृत मॉडल जैसे नोकिया 105 क्लासिक (976 रुपये) और मोटोरोला ए10 (985 रुपये)।

जबकि उपरोक्त अधिकांश मॉडल समान सुविधाओं वाले विशिष्ट फीचर फोन हैं, नए Jioभारत मॉडल कुछ रिलायंस-अनन्य लाभों जैसे Jio TV, Jio सिनेमा, Jio Pay और Jio चैट के साथ आते हैं, जो अन्य तुरंत नहीं होंगे।

Jioभारत V3, Jioभारत V4 उपलब्धता

उपभोक्ता Jioभारत V3 और V4 को जल्द ही रिटेल स्टोर्स और JioMart और Amazon जैसे प्लेटफार्मों के माध्यम से ऑनलाइन उपलब्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं।

Jioभारत V3, Jioभारत V4 विशेषताएं

Jioभारत V3 स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ कार्यक्षमता को जोड़ता है, जो उन उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करता है जो प्रौद्योगिकी के साथ-साथ सौंदर्यशास्त्र को प्राथमिकता देते हैं। इसके विपरीत, Jioभारत V4 एक प्रीमियम, न्यूनतम लुक पर जोर देता है, जो उन लोगों को लक्षित करता है जो अपने उपकरणों में गुणवत्ता चाहते हैं। दोनों मॉडलों का लक्ष्य व्यावहारिक सुविधाएँ प्रदान करते हुए उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाना है।

Jio की विशेष डिजिटल सेवाओं की श्रृंखला के साथ प्री-लोडेड, ये डिवाइस उपयोगकर्ताओं को मनोरंजन और कनेक्टिविटी विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला का आनंद लेने में सक्षम बनाते हैं। प्रमुख विशेषताओं में शामिल हैं:

  • जियो टीवी: समाचार, शो और खेल के लिए 455 से अधिक लाइव टीवी चैनलों तक पहुंच
  • जियो सिनेमा: फिल्मों और खेलों के लिए एक मंच, जो उपयोगकर्ताओं को चलते-फिरते मनोरंजन का आनंद लेने की अनुमति देता है
  • जियो पे: यूपीआई के साथ एकीकृत एक सरलीकृत डिजिटल भुगतान समाधान और वित्तीय पहुंच को बढ़ावा देने के लिए एक इन-बिल्ट साउंड बॉक्स की सुविधा
  • Jio चैट: एक मैसेजिंग सेवा जो उपयोगकर्ताओं को कनेक्टेड रखने के लिए असीमित वॉयस मैसेज, फोटो शेयरिंग और ग्रुप चैट का समर्थन करती है

दोनों मॉडल 1,000 एमएएच की बैटरी के साथ बनाए गए हैं, जो पूरे दिन विश्वसनीय उपयोग सुनिश्चित करता है। अतिरिक्त स्टोरेज की आवश्यकता वाले लोगों के लिए, Jioभारत V3 और V4 128 जीबी तक की विस्तार योग्य मेमोरी, ऐप्स, फ़ोटो और वीडियो को समायोजित करने का समर्थन करते हैं। इसके अतिरिक्त, 23 भारतीय भाषाओं के समर्थन के साथ, इन फोनों को देश के विविध भाषाई परिदृश्य को ध्यान में रखते हुए समावेशी बनाया गया है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *