Supreme News247

Reddit User Shares Alleged Leaked Renders Of iPhone 16, Here’s What The Camera Setup Looks Like

Reddit User Shares Alleged Leaked Renders Of iPhone 16, Here’s What The Camera Setup Looks Like


Apple की आगामी लाइनअप, iPhone 16 सीरीज़, एक महीने से भी कम समय में लॉन्च होने की संभावना है, और इस सीरीज़ के बारे में कई अफ़वाहें पहले से ही बाज़ार में घूम रही हैं। एक नया लीक सामने आया है, जिसने जाहिर तौर पर हमें आने वाले iPhones के डिज़ाइन की शुरुआती झलक दी है। Reddit यूजर द्वारा शेयर की गई नई हैंड्स-ऑन तस्वीरें iPhone 16 की डमी लगती हैं।

शेयर की गई तस्वीरों में फोन का पिछला हिस्सा दिखाया गया है और दो रंग विकल्पों का खुलासा किया गया है। जैसा कि तस्वीर में दिखाया गया है, फोन के रियर कैमरा यूनिट को नया रूप दिया गया है।

iPhone 16 के रेंडर कथित तौर पर लीक हो गए

kaxeno5 नाम के एक Reddit यूजर ने आने वाले iPhone 16 के कथित रेंडर पोस्ट किए हैं। इमेज से पता चलता है कि iPhone 16 के लिए व्हाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन होंगे। कथित लीक रेंडर में फोन का पिछला हिस्सा दिखाया गया था, और कैमरा यूनिट को फिर से आकार दिया गया है और इसे वर्टिकल रूप से अलाइन किया गया है। यह पिल शेप वाला iPhone X जैसा कैमरा सेटअप स्पेसियल वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट कर सकता है।

iPhone के लेटेस्ट मॉडल यानी iPhone 15 सीरीज में डायगोनल कैमरा अरेंजमेंट दिया गया है, लेकिन इस सीरीज के टॉप वेरिएंट यानी iPhone 15 Pro में ही स्पेसियल ऑडियो सपोर्ट किया गया है। लीक हुए रेंडर में फ्लैश को मेन कैमरा आइलैंड से अलग दिखाया गया है। फ्लैश को कैमरे के बगल में लेकिन आइलैंड से बाहर देखा गया था। हालांकि यह नया डिज़ाइन पहले के लीक से मेल खाता है।

iPhone 16 के कलर वेरिएंट, स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

क्लासिक सफ़ेद और काले रंग के अलावा, iPhone 16 को नीले, हरे और गुलाबी जैसे नए रंगों में आने की उम्मीद है, कथित तौर पर Apple इस साल अधिक जीवंत रंगों का विकल्प चुन रहा है। लीक्स से पता चलता है कि डिवाइस में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले होगा और इसमें एक्शन बटन हो सकता है, जो वर्तमान में केवल iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max में पाया जाता है।

iPhone 16 और iPhone 16 Plus में TSMC की 3nm प्रोसेस तकनीक पर बनी A18 बायोनिक चिप होने की उम्मीद है। वहीं, iPhone 16 Pro और Pro Max में ज़्यादा एडवांस A18 Pro चिप होने की संभावना है।



Source link

Exit mobile version