Realme GT 7 Pro Powered By Snapdragon 8 Elite Chipset Leaves Dimensity 9400, A18 Pro Chip Behind In AnTuTu Benchmark Test

Realme GT 7 Pro Powered By Snapdragon 8 Elite Chipset Leaves Dimensity 9400, A18 Pro Chip Behind In AnTuTu Benchmark Test


क्वालकॉम अगले हफ्ते स्नैपड्रैगन 8 एलीट की घोषणा करने के लिए तैयार है, जिसे शुरू में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 कहा जाने वाला था। हाल ही में, इस आगामी चिपसेट का प्रदर्शन विवरण ऑनलाइन सामने आया है। अफवाह वाले Realme GT 7 Pro के लिए एक बेंचमार्क परिणाम से संकेत मिलता है कि स्नैपड्रैगन 8 एलीट अपने पूर्ववर्ती की तुलना में प्रदर्शन में महत्वपूर्ण वृद्धि प्रदान कर सकता है, जो संभावित रूप से मीडियाटेक के नए लॉन्च किए गए डाइमेंशन 9400 SoC और iPhone 16 Pro Max में उपयोग किए गए Apple के A18 Pro चिप दोनों को पार कर सकता है।

स्नैपड्रैगन 8 एलीट का लीक हुआ AnTuTu बेंचमार्क स्कोर A18 प्रो चिप को मात देता है

टिपस्टर स्टीव हेमरस्टोफ़र (@OnLeaks) ने स्मार्टप्रिक्स के साथ साझेदारी में प्रत्याशित Realme GT 7 Pro का खुलासा करते हुए एक छवि साझा की है, जिसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। कथित तौर पर इस स्मार्टफोन ने AnTuTu बेंचमार्क टेस्ट में 3,025,991 का प्रभावशाली स्कोर हासिल किया। यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट द्वारा संचालित पहले उपकरणों में से एक है, जिसकी आधिकारिक तौर पर 21 अक्टूबर को स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन के दौरान घोषणा की जाएगी।

यह भी पढ़ें | Apple iPhone 16 सीरीज के उपयोगकर्ता रिपोर्ट करते हैं कि बैटरी खत्म होने की समस्या iPhone 13 Pro Max से भी बदतर है

लीक हुई छवि में Realme GT 7 Pro की तुलना iPhone 16 Pro Max से भी की गई है, जिसे 1,651,728 का काफी कम स्कोर प्राप्त हुआ। Apple का फ्लैगशिप फोन पिछले महीने पेश किया गया था और इसमें A18 प्रो चिप है, जो इसका अब तक का सबसे शक्तिशाली स्मार्टफोन प्रोसेसर है। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि बेंचमार्क टूल एंड्रॉइड के लिए वल्कन और आईओएस के लिए मेटल का उपयोग करता है, जो दोनों प्लेटफार्मों के बीच तुलना को प्रभावित कर सकता है।

Realme का आगामी फ्लैगशिप फोन AnTuTu पर 3 मिलियन का आंकड़ा पार करने वाला पहला नहीं है। पिछले महीने, मीडियाटेक के 3nm डाइमेंशन 9400 चिपसेट से लैस Vivo X200 ने बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर 3,007,853 अंक का स्कोर हासिल किया था। इन परीक्षणों के आधार पर, क्वालकॉम की चिप को अपने प्रतिद्वंद्वी पर थोड़ी बढ़त मिलती दिख रही है।

इसके अतिरिक्त, हाल ही में लॉन्च किए गए ओप्पो फाइंड X8 का पहले AnTuTu पर मूल्यांकन किया गया था, जिसने 2,880,558 अंक अर्जित किए थे, जो उस समय प्लेटफ़ॉर्म पर उच्चतम स्कोर था। यह डिवाइस डाइमेंशन 9400 चिपसेट का भी उपयोग करता है, जिसके आगामी वर्ष में अन्य फ्लैगशिप स्मार्टफोन में प्रदर्शित होने की उम्मीद है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *