Supreme News247

Realme 13 Launch Date Announced: Here’s What To Expect

Realme 13 Launch Date Announced: Here’s What To Expect


रियलमी 13 लॉन्च: Realme भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज़ के लॉन्च के लिए कमर कस रहा है, कंपनी ने पुष्टि की है कि Realme 13 सीरीज़ 29 अगस्त, 2024 को लॉन्च होगी। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने लॉन्च इवेंट के लिए निमंत्रण भेजना शुरू कर दिया है, जिसमें सीरीज़ के असाधारण गति और प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित किया गया है।

Realme 13 सीरीज 5G को 29 अगस्त को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। नई सीरीज की एक प्रमुख विशेषता ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम है, जिसे एक विशिष्ट गोलाकार मॉड्यूल में रखा गया है। इसके अतिरिक्त, Realme ने घोषणा की है कि यह सीरीज MediaTek Dimensity 7300-Energy चिपसेट को शामिल करने वाली पहली सीरीज होगी। इस उन्नत 4nm चिपसेट से बेहतर पावर दक्षता, मल्टीटास्किंग और गेमिंग अनुभव को बढ़ाने की उम्मीद है।

रियलमी ने यह भी खुलासा किया है कि नए स्मार्टफोन को AnTuTu पर 750,000 का बेंचमार्क स्कोर मिलने की उम्मीद है, जो इसके उच्च प्रदर्शन को दर्शाता है। डिवाइस स्लीक ग्रीन और गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इसमें पारंपरिक 3.5 मिमी हेडफोन जैक बरकरार रहेगा, जो उन उपयोगकर्ताओं के लिए है जो वायर्ड ऑडियो विकल्प पसंद करते हैं।

उपभोक्ता Realme 13 सीरीज को Realme की आधिकारिक वेबसाइट और फ्लिपकार्ट के जरिए ऑनलाइन खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें: 10,000 रुपये से कम कीमत के सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन (अगस्त 2024): पोको M6, लावा ब्लेज़ 2, मोटो G04, और भी बहुत कुछ

क्या Realme GT 7 Pro 300W चार्जिंग के साथ आएगा?

इस बीच, आगामी Realme GT 7 Pro को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं कि यह 300W चार्जिंग तकनीक को शामिल करने वाला पहला स्मार्टफोन हो सकता है। जबकि डिवाइस के चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है, Realme के उपाध्यक्ष चेस जू ने संकेत दिया है कि यह अंततः भारतीय बाजार में पहुंचेगा। हालाँकि, यह अभी भी अनिश्चित है कि भारतीय संस्करण में बहुप्रतीक्षित 300W चार्जिंग सुविधा शामिल होगी या नहीं।

जीटी 7 प्रो में एक टॉप-टियर चिपसेट भी होगा, जिसमें सटीक प्रोसेसर इसके रिलीज़ के समय पर निर्भर करेगा। अगर लॉन्च जल्द होता है, तो डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 द्वारा संचालित हो सकता है। हालाँकि, अगर रिलीज़ में देरी होती है, तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 शामिल हो सकता है, जिसके अक्टूबर 2024 में अनावरण होने की अफवाह है।

जैसे-जैसे 828 फैन फेस्टिवल नजदीक आ रहा है, रियलमी के प्रशंसक उत्सुकता से इस बात की पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं कि क्या कंपनी वास्तव में स्मार्टफोन चार्जिंग तकनीक में एक बड़ी छलांग लगाएगी।

उत्साह के बावजूद, उद्योग विशेषज्ञों ने ऐसे उच्च-शक्ति वाले चार्जिंग सिस्टम की सुरक्षा के बारे में चिंता जताई है। अत्यधिक गर्मी और बैटरी जीवन पर संभावित प्रभाव जैसी समस्याएं उन चुनौतियों में से हैं जिनका समाधान Realme को करना पड़ सकता है। इन जोखिमों को कम करने के लिए उन्नत शीतलन तंत्र को शामिल करना आवश्यक हो सकता है, लेकिन इस तरह के अतिरिक्त उत्पादन लागत को बढ़ा सकते हैं।



Source link

Exit mobile version