Ravichandran Ashwin Reveals His All-Time IPL XI

Ravichandran Ashwin Reveals His All-Time IPL XI


रविचंद्रन अश्विन की सर्वकालिक आईपीएल एकादश: टीम इंडिया के अनुभवी स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने अपनी ऑल-टाइम बेस्ट आईपीएल प्लेइंग इलेवन चुनी है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी, रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे स्टार खिलाड़ी शामिल हैं।

उन्होंने सुनील नरेन और राशिद खान जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों को भी टीम में शामिल किया है। खास बात यह है कि क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पांड्या जैसे दिग्गज खिलाड़ी अश्विन की टीम में जगह नहीं बना पाए।

एबीपी लाइव पर भी | जय शाह की सैलरी: BCCI सचिव की प्रतिदिन की आय जानकर होश उड़ जाएंगे! क्या ICC चेयरमैन बनने पर बदलेंगे हालात?

सीनियर स्पिनर ने आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में से एक, दो बार के विश्व कप विजेता एमएस धोनी को अपनी सर्वकालिक आईपीएल प्लेइंग इलेवन का कप्तान नियुक्त किया है।

धोनी को टीम का विकेटकीपर भी चुना गया है, जिन्हें इस टी20 टूर्नामेंट में उनकी असाधारण फिनिशिंग क्षमताओं के लिए जाना जाता है। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए धोनी की कप्तानी में खेल चुके अश्विन स्पष्ट रूप से विकेटकीपर-बल्लेबाज के नेतृत्व और फिनिशिंग कौशल की सराहना करते हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को आईपीएल इतिहास के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के रूप में मान्यता देते हुए अपने सलामी बल्लेबाजों के रूप में चुना।

एबीपी लाइव पर भी | एमएस धोनी के जीजा कृति सनोन से शादी करने वाले हैं? अब तक हमें ये पता चला है

मध्यक्रम के लिए उन्होंने सुरेश रैना, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स और एमएस धोनी को चुना है। राशिद खान और सुनील नरेन को ऑलराउंडर के तौर पर शामिल किया गया है, जबकि भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और लसिथ मलिंगा गेंदबाजी लाइनअप में शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक को अकेले दम पर मैच को प्रभावित करने की अपनी क्षमता के लिए जाना जाता है।

रविचंद्रन अश्विन द्वारा चुनी गई आईपीएल की ऑल टाइम प्लेइंग-11 टीम: महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली, सुरेश रैना, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, सुनील नरेन, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रित बुमरा और लसिथ मलिंगा।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *