Supreme News247

Priyanka Gandhi Vadra defend leader of Opposition rahul gandhi remark in lok sabha cannot insult hindus

Priyanka Gandhi Vadra defend leader of Opposition rahul gandhi remark in lok sabha cannot insult hindus


संसद सत्र 2024: सोमवार (1 जुलाई) को राष्ट्रपति अभिभाषण पर चर्चा हुई। इस दौरान विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने ऐसा बयान दे दिया, जिससे हंगामा खड़ा हो गया। इस रिपोर्ट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा कि सम्पूर्ण हिंदू समाज को हिंसक कहना गलत है।

अब कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा भी राहुल गांधी के बचाव के लिए मैदान में उतरी हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि राहुल गांधी का अपमान नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने स्पष्ट बोला है, वह भाजपा के बारे में बोलते हैं, भाजपा के नेताओं के बारे में बोलते हैं।

जानिए राहुल गांधी ने क्या कहा था?

आज कांग्रेस सदन में चर्चा के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने कहा कि जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं, वे चौबीसों घंटे “हिंसा और घृणा” में लगे रहते हैं, जिसके बाद एनडीए के नेताओं ने भारी विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि “सभी धर्म और हमारे सभी महापुरुष अहिंसा और निर्भयता की बात करते हैं, लेकिन जो लोग खुद को हिंदू कहते हैं वे केवल हिंसा, घृणा और झूठ की बात करते हैं। आप हिंदू हो ही नहीं।” उन्होंने भगवान शिव की एक तस्वीर भी दिखाई और कहा कि उनका संदेश निर्भयता और अहिंसा का है।

राहुल गांधी के बयान पर पीएम मोदी ने जताई आपत्ति

इस बीच राहुल गांधी के बयानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन पर आपत्ति जताई है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि सम्पूर्ण हिंदू समुदाय को हिंसा के लिए मजबूर करना बहुत गंभीर मामला है। इसके बाद सदन में उपस्थित गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से माफी मांगने की मांग की।

ये भी पढ़ें: राज्यसभा में हंगामा: राज्यसभा बेंच कह रहे- खड़गे जी, खड़गे जी, सदन में तेज आवाज में चिल्लाने लगे कांग्रेस अध्यक्ष- ये मनुवादी हैं, ये मनुवादी हैं





Source link

Exit mobile version