Supreme News247

PM Narendra Modi Lok Sabha Speech mocks Rahul Gandhi And Akhilesh Yadav Showed Smile Video Viral

PM Narendra Modi Lok Sabha Speech mocks Rahul Gandhi And Akhilesh Yadav Showed Smile Video Viral


प्रधानमंत्री मोदी का भाषण: : … मोदी ने मंगलवार (2 जुलाई) को कांग्रेस में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा का जवाब दिया। इस दौरान जब पीएम मोदी के भाषण में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर तंज कर रहे थे। उस वक्त राहुल गांधी और अखिलेश यादव ने कुछ ऐसा किया था कि हर किसी की नजर उन पर ही चली गई थी।

जब पीएम मोदी लोकसभा में अपना भाषण दे रहे थे तो विपक्षी खेमे में बैठे राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव अपना भाषण सुनकर मुस्कुरा रहे थे। प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए एक किस्सा सुनाया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा, “जब ये युवा बुद्धि पूरी तरह से सवार हो जाती है तो सदन में भी किसी के गले पड़ जाती हैं। ये युवा बुद्धि अपनी किस्मत खो देती है तो सदन के अंदर बैठ कर आंखें मारते हैं।” ”

संसद परिसर में खूब हुई हंसी

प्रधानमंत्री मोदी ने एक और किस्सा सुनाया जिसमें उन्होंने बताया कि एक बच्चा स्कूल से आया और जोर-जोर से रोया। ऐसे में उसकी माँ भी डर गई, फिर उसने मुझे स्कूल में मारा कहा। बच्चे ने कहा मां आज उसने मारा इसे मारा..और जोर-जोर से रोया लगा। माँ दुखी हो गई. लेकिन बच्चा ये नहीं बता रहा था कि आज स्कूल में उस बच्चे ने किसी बच्चे को माँ की गाली दी थी। उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्होंने किसी बच्चे की किताबें लिखी थीं।

पीएम मोदी ने आगे बताया कि उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्होंने टीचर को चोर कहा था। उन्होंने ये नहीं बताया कि किसी का टिफिन चोर खा गया। पीएम मोदी के इस भाषण से सदन में बैठे नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी और अखिलेश यादव मुस्कुरा रहे थे।

बच्चे का मन बहलाया जा रहा- पीएम मोदी

इस दौरान पीएम मोदी ने राहुल गांधी के भाषण पर जमकर हमला बोला। उन्होंने चुनाव उन्होंने कांग्रेस में प्रदर्शन का जिक्र किया। वह दो किस्से सुनाए. पीएम ने कहा “कोई छोटा बच्चा साइकिल लेकर निकला। वह गिर गया, रोना लगा तो कोई बड़ा इशारा है कि देखो चींटी मर गई, चिड़िया मर गई। ऐसा इसलिए क्योंकि बड़े बच्चे का मन बहला देते हैं। आजकल बच्चों का मन बहलाने का काम चल रहा है।”

ये भी पढ़ें: Exclusive: ‘सरकार सहन नहीं कर पाई सच्चाई…’, भाषण के हिस्सों को हटाने पर भड़के मल्लिकार्जुन खड़गे





Source link

Exit mobile version