Supreme News247

Oppo F27 Pro+ 5G First Sale Live In India. Check Price, Offers, More

Oppo F27 Pro+ 5G First Sale Live In India. Check Price, Offers, More


हैंडसेट निर्माता ने घोषणा की है कि आज यानी 20 जून से भारत का पहला स्मार्टफोन ओप्पो F27 Pro+ 5G खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, जिसमें IP66, IP68 और IP69 रेटिंग है। संभावित खरीदार इस डिवाइस को ओप्पो स्टोर, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न इंडिया और प्रमुख रिटेल आउटलेट पर पा सकते हैं। 128GB स्टोरेज वाले ओप्पो F27 Pro+ 5G की कीमत 27,999 रुपये और 256GB मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है।

ओप्पो F27 प्रो+ बैंक ऑफर

शुरुआती ऑफर की बात करें तो संभावित खरीदार एचडीएफसी बैंक, एसबीआई और आईसीआईसीआई बैंक सहित चुनिंदा बैंक कार्ड का उपयोग करने पर 10 प्रतिशत की छूट का आनंद ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त, ओप्पो ट्रेड-इन पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रहा है। नौ महीने तक के लिए समान मासिक किस्त (ईएमआई) योजना चुनने का विकल्प भी है।

यह भी पढ़ें: AI बदलाव से भारतीय SMBs को वैश्विक प्रतिस्पर्धियों से आगे रहने में मदद मिल सकती है। जानिए कैसे

बेहद टिकाऊ डिवाइस के तौर पर मार्केट में उतारा गया ओप्पो F27 प्रो+ ने ड्रॉप रेजिस्टेंस के लिए स्विस SGS फाइव-स्टार रेटिंग हासिल की है और अपनी मज़बूत बनावट के लिए यह अमेरिकी सैन्य मानकों को पूरा करता है। 27,999 रुपये की कीमत वाला ओप्पो F27 प्रो+ दो रंगों में उपलब्ध है: डस्ट पिंक और मिडनाइट नेवी।

यह डिवाइस पिछले सप्ताह भारत में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें: गूगल जेमिनी ऐप अब भारत में, 9 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है

ओप्पो F27 प्रो+ स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

ओप्पो F27 प्रो+ स्मार्टफोन को आंतरिक रूप से नमी वाली बॉडी, एल्युमीनियम एलॉय-प्रोटेक्टेड मदरबोर्ड और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 वाली स्क्रीन के साथ डिज़ाइन किया गया है। इन टिकाऊपन संवर्द्धनों ने डिवाइस को ड्रॉप रेजिस्टेंस के लिए स्विस एसजीएस फाइव-स्टार रेटिंग और इसके मजबूत निर्माण के लिए यूएस मिलिट्री स्टैंडर्ड सर्टिफिकेशन (MIL-STD-810H मेथड 516.8) अर्जित किया है।

ओप्पो F27 प्रो+ में वाटरप्रूफ कम्पोनेंट हैं, जिसमें इसका माइक्रोफोन, स्पीकर ओपनिंग, सिम कार्ड स्लॉट पिनहोल और USB पोर्ट शामिल हैं। माइक्रोफोन और इयरपीस स्पीकर को एक खास फिल्म द्वारा सुरक्षित किया जाता है जो पानी को रोकते हुए ध्वनि को गुजरने देती है, और USB पोर्ट को सिलिकॉन रिंग से सील किया जाता है। इन सुरक्षात्मक उपायों ने ओप्पो F27 प्रो+ को तीन प्रवेश सुरक्षा (IP) प्रमाणपत्र अर्जित किए हैं: धूल और नियमित पानी के जेट के लिए IP66, 30 मिनट के लिए 1.5 मीटर तक धूल और पानी के विसर्जन के लिए IP68, और 80 डिग्री सेल्सियस तक के तापमान पर धूल और उच्च दबाव वाले पानी के जेट के लिए IP69।



Source link

Exit mobile version