Supreme News247

OnePlus Promises 4 Android OS Updates For Nord 4

OnePlus Promises 4 Android OS Updates For Nord 4


वनप्लस ने गुरुवार को अपने आगामी वनप्लस नॉर्ड 4 स्मार्टफोन के लिए दीर्घकालिक सॉफ़्टवेयर समर्थन के लिए प्रतिबद्धता की घोषणा की। कंपनी डिवाइस के रिलीज़ होने के बाद चार साल तक Android अपडेट प्रदान करने की योजना बना रही है। हैंडसेट निर्माता छह साल की अवधि के लिए सुरक्षा पैच प्रदान करेगा, यह जानकारी कंपनी ने दी। वनप्लस नॉर्ड 4 भारत में 16 जुलाई को लॉन्च होने वाला है, इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। इवेंट से पहले, बैंक कार्ड ऑफ़र सहित भारत के लिए मूल्य निर्धारण विवरण ऑनलाइन सामने आए हैं।

इस बीच, एक लीक के अनुसार, आगामी वनप्लस नॉर्ड मॉडल पिछले साल के वनप्लस नॉर्ड 3 की तुलना में अधिक किफायती होने की उम्मीद है।

वनप्लस ने जोर देकर कहा कि यह विस्तारित सॉफ़्टवेयर समर्थन नॉर्ड 4 की दीर्घायु और सुरक्षा सुनिश्चित करेगा, जो उनके मिड-रेंज स्मार्टफोन लाइन का नवीनतम जोड़ है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस ने TÜV SÜD फ़्लूएंसी 72 महीने A प्रमाणन अर्जित किया है, जो दर्शाता है कि फ़ोन लंबे समय तक प्रदर्शन करने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़ें: CMF फोन 1 फर्स्ट इंप्रेशन: स्टाइलिश स्वैपेबल बैक के साथ व्यावहारिक फोन

नॉर्ड 4 में वनप्लस का मालिकाना बैटरी हेल्थ इंजन भी शामिल होगा, जो समय के साथ चार्जिंग दक्षता को बनाए रखने का दावा करता है। इस तकनीक को 1,600 पूर्ण चार्जिंग चक्रों का सामना करने के लिए प्रमाणित किया गया है, जो डिवाइस की दीर्घकालिक उपयोगिता को बढ़ाता है।

पिछले रिलीज़ की तरह, नॉर्ड 4 ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म अमेज़न इंडिया पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इवेंट में लॉन्च होने वाले अतिरिक्त उत्पादों में वनप्लस पैड 2 टैबलेट, वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो और वनप्लस वॉच 2आर शामिल हैं, जिन्हें विभिन्न ऑनलाइन रिटेलर्स के माध्यम से पेश किए जाने की संभावना है।

वनप्लस बड्स 3 प्रो, वॉच 2आर नॉर्ड 4 के साथ लॉन्च होंगे

वनप्लस ने एक नई टीज़र इमेज शेयर की है जिसमें सिल्वर रंग में “नॉर्ड” लिखा हुआ है, जो नॉर्ड 4 के लॉन्च की ओर इशारा करता है। कंपनी ने आने वाले दिनों में और जानकारी देने का वादा किया है। कहा जा रहा है कि इस इवेंट में नॉर्ड 4 के साथ वनप्लस बड्स 3 प्रो और वनप्लस वॉच 2आर को आधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा।

उल्लेखनीय रूप से, पिछले साल के ग्रीष्मकालीन लॉन्च कार्यक्रम में नॉर्ड-ब्रांडेड उत्पादों पर ध्यान केंद्रित किया गया था, जिसमें स्मार्टफोन और ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) इयरफ़ोन शामिल थे।

वनप्लस ने घोषणा की है कि उसका समर लॉन्च इवेंट 16 जुलाई को इटली के मिलान में होगा। कंपनी द्वारा जारी मेटल टीज़र कार्ड में लिखा है: “कुछ लोग कहते हैं कि 5G के दौर में मेटल की मज़बूती, परिष्कार और टिकाऊ क्वालिटी वाला स्मार्टफ़ोन बनाना असंभव है। हम कहते हैं… कभी समझौता न करें।”

कुछ लीक्स और अफवाहों से पता चलता है कि वनप्लस नॉर्ड 4 चीन में एक्सक्लूसिव वनप्लस ऐस 3V का रीब्रांडेड वर्शन हो सकता है। चीन में एक्सक्लूसिव मॉडल में 1.5K रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट, 1,100 निट्स HBM ब्राइटनेस और 2160Hz PWM डिमिंग के साथ 6.74-इंच OLED फ्लैट डिस्प्ले है। वनप्लस ऐस 3V को धूल और छींटों से बचने के लिए IP65 रेटिंग मिली है।

वनप्लस ऐस 3वी स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 SoC, 16GB तक LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज से लैस है। वनप्लस का यह डिवाइस एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है।



Source link

Exit mobile version