OnePlus Nord CE4 Lite 5G With 80W Charging Launched In India. Prices, Specs, Colours

OnePlus Nord CE4 Lite 5G With 80W Charging Launched In India. Prices, Specs, Colours


हैंडसेट निर्माता वनप्लस ने सोमवार (24 जून) को भारत में नए वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G के लॉन्च के साथ अपने बजट नॉर्ड लाइनअप को आधिकारिक तौर पर रिफ्रेश किया। नॉर्ड CE4 लाइट में 5,500mAh की हाई-कैपेसिटी वाली बैटरी, 80W SUPERVOOC फ़ास्ट चार्जिंग, 2,100 निट्स ब्राइटनेस वाला 120Hz AMOLED डिस्प्ले, एक्वा टच समेत कई अन्य खूबियाँ हैं। वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G का लक्ष्य फ्लैगशिप-स्तर का अनुभव देना है जो उम्मीदों से बढ़कर है।

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट के रंग और भारत में कीमतें

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट को दो रंग विकल्पों में उपलब्ध कराया गया है: सुपर सिल्वर और मेगा ब्लू, जबकि अल्ट्रा ऑरेंज वेरिएंट बाद में लॉन्च किया जाएगा। फोन दो स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आता है: 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज, जिसकी कीमत 22,999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: नथिंग वॉच प्रो 2 और बड्स प्रो 2 भारत लॉन्च से पहले IMDA साइट पर देखे गए

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट डिज़ाइन, स्पेक्स और फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट में फ्लैट डिस्प्ले और फ्लैट साइड के साथ एक नया डिज़ाइन है। इसमें 1080p रेजोल्यूशन और 120Hz अडैप्टिव रिफ्रेश रेट वाला 6.67-इंच का डिस्प्ले है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट और एड्रेनो 619 GPU द्वारा संचालित, फोन 8GB रैम के साथ आता है और दो स्टोरेज विकल्प प्रदान करता है: 128GB और 256GB। डिवाइस Android 14 पर आधारित OxygenOS 14 पर चलता है।

वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट में 5,500mAh की बैटरी है और यह 80W SuperVOOC फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, वनप्लस ने सैमसंग और गूगल के विपरीत बॉक्स में फ़ास्ट चार्जर भी शामिल किया है।

नॉर्ड CE4 लाइट पोर्ट्रेट मोड, डेडिकेटेड नाइट मोड, डुअल-व्यू, टेक्स्ट स्कैनर और बहुत कुछ सहित विभिन्न कैमरा सुविधाओं से लैस है। यह 30fps पर 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है।

वनप्लस के अध्यक्ष और सीओओ किंडर लियू ने एक बयान में कहा, “हम नए वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5जी को पेश करते हुए रोमांचित हैं – एक वैल्यू फोन जो अपने मूल्य सीमा के लिए बेंचमार्क को फिर से परिभाषित करने के लिए हमारे प्रमुख विनिर्देशों और प्रौद्योगिकियों को शामिल करता है।”

उन्होंने कहा, “वनप्लस स्मार्टफोन यूजर एक्सपीरियंस में वास्तविक सुधार लाने के लिए यूजर की समस्याओं को हल करने के लिए समर्पित है। लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, बेहतरीन फास्ट चार्जिंग, आकर्षक डिस्प्ले और बेहतरीन फोटोग्राफी क्षमताओं के साथ, वनप्लस नॉर्ड सीई4 लाइट 5जी यूजर्स को वनप्लस के प्रतिष्ठित फ्लैगशिप-लेवल का तेज और लंबे समय तक चलने वाला अनुभव एक अपराजेय कीमत पर देता है।”





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *