NYT Strands Answers Today June 29 2024 Words Solution Spangram Today How To Play Watch Video Tutorial

NYT Strands Answers Today June 29 2024 Words Solution Spangram Today How To Play Watch Video Tutorial


NYT स्ट्रैंड्स का उत्तर: क्या आप उसी पुराने वर्डले से ऊब चुके हैं? न्यूयॉर्क टाइम्स ने हाल ही में स्ट्रैंड्स जारी किया है, जो एक नया शब्द पहेली है जो आपकी शब्दावली का परीक्षण करेगा। वर्डले के विपरीत, स्ट्रैंड्स आपको अक्षरों के एक उलझे हुए ग्रिड में छिपे छह से आठ शब्दों को खोजने की चुनौती देता है, जो सभी एक ही थीम से जुड़े होते हैं। NYT का उपयोगकर्ता-अनुकूल डिज़ाइन गेम को सरल बनाता है, लेकिन मूर्ख मत बनो – आपके मस्तिष्क को पूरी कसरत मिलेगी।

NYT स्ट्रैंड्स: कहां पहुंचें

वर्डले के क्यूरेटर ट्रेसी बेनेट द्वारा संपादित, स्ट्रैंड्स का एक नया गेम हर दिन NYT वेबसाइट के गेम्स अनुभाग पर देखा जा सकता है।

NYT स्ट्रैंड्स: कैसे खेलें

आप 54 अक्षरों के 6×8 ग्रिड से शुरुआत करते हैं। आपको बस इतना करना है कि अक्षरों की एक श्रृंखला का चयन करें जो आपको लगता है कि एक शब्द बनाता है।

अब, ये शब्द यादृच्छिक नहीं हैं, उनमें से प्रत्येक एक दैनिक विषय पर आधारित है। यह विषय स्क्रीन के बाईं ओर आज के विषय नामक एक बॉक्स में दिखाया जाएगा।

उस विषयवस्तु के आधार पर आपको प्रतिदिन छह से आठ शब्दों की पहचान करनी होगी।

अब, इसमें एक मज़ेदार तत्व है जिसे स्पैंगराम कहा जाता है। यह एक छिपी हुई थीम है जो तभी सामने आती है जब आप सभी छह शब्द ढूँढ़ लेते हैं।

आप पूछ रहे हैं कि स्पैंगराम क्यों? वैसे, यह शब्द ग्रिड की संपूर्णता को फैलाता है। ‘एनाग्राम’ में ‘स्पैन’ जोड़िए, और लीजिए! आपको स्पैंगराम मिल गया।

आपकी मदद के लिए यूट्यूबर एवरी डे डग का एक उपयोगी वीडियो यहां दिया गया है:

तो, अब जब आपको खेल की समझ आ गई है, तो आज के उत्तर यहां हैं:

NYT स्ट्रैंड्स के 29 जून, 2024 के उत्तर

स्ट्रैंड्स के लिए आज का विषय: यह आपके समझ से परे है

स्ट्रैंड्स के लिए आज के उत्तर इस प्रकार हैं:

  • GALAXY
  • ग्रह
  • चंद्रमा
  • उपग्रह
  • कोमेट
  • क्षुद्रग्रह
  • स्पांग्राम: वाह़य ​​अंतरिक्ष

आशा है कि आपको NYT स्ट्रैंड्स के बारे में हमारी आसान गाइड पसंद आई होगी। अधिक गाइड और कहानियों के लिए ABP लाइव गेमिंग से जुड़े रहें।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *