Nothing Unveils All-New Nothing OS 3.0 Update, Here’s How It Will Be Different Than Its Predecessor

Nothing Unveils All-New Nothing OS 3.0 Update, Here’s How It Will Be Different Than Its Predecessor


नथिंग ने कुछ कस्टम बदलावों के साथ एंड्रॉइड 15 पर आधारित नथिंग ओएस (3) का अनावरण किया है, जिसमें कंपनी का अपना गैलरी ऐप भी शामिल है। सबसे अच्छी बात यह है कि एंड्रॉइड 15 के साथ यह नथिंग ओएस 3.0 अपडेट सभी नथिंग स्मार्टफोन पर आएगा। नथिंग इस अपडेट को सबसे पहले नथिंग फोन 2ए और नथिंग फोन 2ए प्लस यूजर्स के लिए रोलआउट करेगा। फिर कुछ समय के बाद, इसे नथिंग फोन 2 और नथिंग फोन 1 के लिए समान रूप से रोल आउट किया जाएगा। नथिंग ओएस 3.0 ओपन बीटा अक्टूबर की शुरुआत से उपलब्ध हो जाएगा, और उसी अपडेट का स्थिर संस्करण बाद में दिसंबर में रोल आउट किया जाएगा। वर्ष।

नथिंग ओएस 2.0 की तुलना में नथिंग ओएस 3.0 में कुछ बुनियादी बदलाव किए गए हैं, जिससे आपको यह आभास हो सकता है कि आपका फोन पहले की तुलना में बहुत अलग हो गया है।

नथिंग में सॉफ़्टवेयर डिज़ाइन प्रमुख, यूरी लेविन ने कहा, “OS 3.0 वह OS है जिसे वे हमेशा से बनाना चाहते थे।”

यह भी पढ़ें | एलन मस्क के अधिग्रहण के बाद एक्स ने पहली पारदर्शिता रिपोर्ट जारी की, 2 वर्षों में 5.3 मिलियन खाते हटाए गए

नथिंग ओएस 3.0 अपडेट क्या लाएगा?

नवीनतम अपडेट एक ताज़ा डॉट एनीमेशन पेश करता है जो लॉक स्क्रीन, त्वरित सेटिंग्स और होम स्क्रीन पर दिखाई देता है। ओएस 3.0 के साथ, कंपनी ने एन-डॉट फ़ॉन्ट के उपयोग को कम करके इसके डिज़ाइन को परिष्कृत किया है, जिससे इसे एक साफ उपस्थिति मिलती है, हालांकि ये फ़ॉन्ट अभी भी चार्जिंग, फिंगरप्रिंट एनिमेशन और मौसम ऐप के भीतर देखे जा सकते हैं।

नथिंग ओएस 3.0 कई नई सुविधाएँ भी लाता है, जिसमें अपडेटेड विजेट और नए शॉर्टकट, विजेट और क्लॉक फेस के साथ एक उच्च अनुकूलन योग्य लॉक स्क्रीन शामिल है। त्वरित सेटिंग्स में भी सुधार हुआ है, जिससे वे iOS 18 के नियंत्रण केंद्र के समान अधिक अनुकूलन योग्य बन गए हैं। इसके अतिरिक्त, ओएस एक स्मार्ट ऐप ड्रॉअर पेश करता है, जो आईओएस की ऐप लाइब्रेरी के समान काम करता है, स्वचालित रूप से ऐप्स को वर्गीकृत करता है और स्क्रीन के शीर्ष पर अक्सर उपयोग किए जाने वाले ऐप्स को प्रदर्शित करने के लिए एआई का उपयोग करता है।

ओएस 3.0 के साथ शुरू होने वाली एक अन्य प्रमुख विशेषता नथिंग का अपना फोटो ऐप, नथिंग गैलरी है। कंपनी का दावा है कि सीधे कैमरे से फोटो खोलने पर यह Google Photos से 1.4 सेकंड तेज है। ऐप तस्वीरों के भीतर महत्वपूर्ण वस्तुओं को उजागर करने के लिए एआई-आधारित छवि विभाजन का भी उपयोग करता है। निकट भविष्य में, नथिंग गैलरी में स्वचालित छवि वर्गीकरण, एआई अपस्केलिंग, सुपर-रिज़ॉल्यूशन, एआई छवि निर्माण और बहुत कुछ जैसी सुविधाएँ शामिल होंगी।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *