Nothing Phone 2a Plus Debuts On July 31: Expected Specifications, Features, More

Nothing Phone 2a Plus Debuts On July 31: Expected Specifications, Features, More


लंदन स्थित नथिंग ने अपने आगामी डिवाइस का टीज़र जारी करना शुरू कर दिया है, और इसने “एक असाधारण नए मोबाइल के निर्माण की ओर इशारा किया है।” कंपनी ने उत्साह बढ़ाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक गुप्त संदेश साझा किया। पोस्ट में दिलचस्प वाक्यांश “प्लस. मोर. एक्स्ट्रा” शामिल था।

नथिंग ने गुरुवार को अपने नवीनतम उत्पाद योजनाओं का खुलासा करते हुए नथिंग फोन 2ए प्लस की रिलीज़ की घोषणा की। फोन 2ए का यह नया संस्करण भारत में लॉन्च होने वाला है और अंतरराष्ट्रीय बाज़ारों में भी उपलब्ध होगा। यह घोषणा फोन 2ए स्पेशल एडिशन के ठीक बाद की गई है, जिसे मई में पेश किया गया था।

आगामी नथिंग फोन 2a का टीज़र नीचे देखें।

यह खुलासा नथिंग के हालिया उत्पाद लॉन्चों की श्रृंखला का भी हिस्सा है, जो बजट सीएमएफ फोन 1 की शुरूआत के तुरंत बाद हुआ है। सीएमएफ फोन 1 ने कंपनी के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर चिह्नित किया क्योंकि यह सीएमएफ उप-ब्रांड के तहत पहला स्मार्टफोन पेश किया गया था।

नथिंग फोन 2a प्लस में नथिंग फोन 2a के साथ समानताएं हो सकती हैं

कुछ अफ़वाहों से पता चलता है कि आने वाला उत्पाद साल की शुरुआत में जारी किए गए नथिंग फ़ोन 2a मॉडल जैसा ही होगा। हालाँकि, मुख्य अंतर इसकी स्क्रीन के आकार में हो सकता है, लीक से पता चलता है कि यह ज़्यादा बड़ा डिस्प्ले होगा। यह नथिंग के टीज़र में “प्लस” संदर्भ के साथ मेल खाता है, जो मोबाइल उद्योग में अक्सर मौजूदा मॉडलों के बड़े वेरिएंट को दर्शाने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला शब्द है।

नथिंग फ़ोन 2a, जो इस साल की शुरुआत में नथिंग के स्मार्टफ़ोन लाइन की अगली पीढ़ी के रूप में लॉन्च हुआ था, लॉन्च होने के बाद से कई संस्करण देख चुका है। इनमें भारतीय बाज़ार के लिए विशेष ब्लू एडिशन और स्पेशल एडिशन नथिंग फ़ोन 2a शामिल है। हाल ही में एक बयान में, नथिंग के मुख्य कार्यकारी ने खुलासा किया कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप मॉडल, नथिंग फ़ोन 3, 2025 में रिलीज़ होने वाला है। यह आगामी डिवाइस एक पूरी तरह से नया AI-केंद्रित उत्पाद पेश करने के बजाय, स्मार्टफ़ोन में आर्टिफ़िशियल इंटेलिजेंस (AI) सुविधाओं को शामिल करेगा।

जैसे-जैसे नथिंग फोन 2a प्लस की लॉन्च तिथि नजदीक आ रही है, आने वाले दिनों में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में और जानकारी सामने आने की उम्मीद है। इसके आधिकारिक अनावरण में दो सप्ताह से भी कम समय बचा है।

अब, लंदन स्थित नथिंग एक सामुदायिक संस्करण विकसित करने के अंतिम चरण में है, जिसका विपणन अभियान 2 अगस्त को समाप्त होने वाला है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *