Supreme News247

Nothing Offers Up To 50% Discount On Smartwatch & Audio Products Ahead Of Sale

Nothing Offers Up To 50% Discount On Smartwatch & Audio Products Ahead Of Sale


फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 सेल: सेल से पहले नथिंग ने अपनी स्मार्टवॉच और ऑडियो प्रोडक्ट लाइनअप पर भारी कीमत में कटौती की घोषणा की है। कंपनी ने जो छूट की घोषणा की है, वह लगभग 50 प्रतिशत तक होगी। खास बात यह है कि यह छूट नथिंग और उसके सब-ब्रांड CMF दोनों पर लागू होगी। CMF वॉच प्रो इस घोषणा में सबसे आगे है, जिसे अब तक की सबसे कम कीमत यानी 2,999 रुपये में पेश किया गया है। स्मार्टवॉच में 1.96 इंच का AMOLED डिस्प्ले, बिल्ट-इन GPS और 13 दिनों तक की बैटरी लाइफ है।

यह भी पढ़ें | सुप्रीम कोर्ट ऑफ इंडिया का यूट्यूब चैनल हैक, क्रिप्टोकरेंसी वीडियो ने अपने कब्जे में ले लिया

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 सेल: सेल से पहले नथिंग द्वारा अन्य पेशकश

CMF Watch Pro 2, लाइनअप में उत्तराधिकारी, 4,999 रुपये में खुदरा बिक्री करेगा और एक अद्वितीय इंटरचेंजेबल बेज़ल डिज़ाइन के साथ आता है। यह नई स्मार्टवॉच 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड का भी समर्थन करती है, जो फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों की एक विस्तृत श्रृंखला को पूरा करती है। ऑडियो सेगमेंट में, नथिंग ईयर (ए) ईयरबड्स की कीमत 5,999 रुपये है, जिसमें उन्नत स्मार्ट एक्टिव नॉइज़ कैंसलेशन (ANC) तकनीक और एक डुअल-चेंबर डिज़ाइन है, जो एक समृद्ध सुनने के अनुभव के लिए बास प्रदर्शन को बढ़ाता है।

इसके अलावा, CMF बड्स प्रो 2 अब 3,499 रुपये की प्रतिस्पर्धी कीमत पर उपलब्ध हैं। ये ईयरबड्स डुअल ड्राइवर, हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो के लिए LDAC तकनीक और कस्टमाइज़ेबल स्मार्ट डायल फीचर से लैस हैं, जिससे यूज़र को अपनी साउंड सेटिंग पर ज़्यादा कंट्रोल मिलता है। ज़्यादा किफ़ायती विकल्प चाहने वालों के लिए, CMF बड्स की कीमत 1,999 रुपये है, जो 42 dB नॉइज़ रिडक्शन और 35.5 घंटे तक का कुल प्लेबैक टाइम देते हैं, जो उन्हें लंबे समय तक इस्तेमाल के लिए एक बढ़िया विकल्प बनाता है।

CMF नेकबैंड प्रो, जो 1,799 रुपये में उपलब्ध है, 50 dB हाइब्रिड ANC प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता बाहरी शोर को रोक सकते हैं, और एक बार चार्ज करने पर 37 घंटे का प्रभावशाली प्लेबैक प्रदान करता है। ये सभी छूट वाले उत्पाद फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे, साथ ही आगामी फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के लिए अतिरिक्त विशेष ऑफ़र भी दिए जाएँगे, जिससे ग्राहकों को त्यौहारी सीज़न के दौरान खरीदारी करने के और भी कारण मिलेंगे।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ 2024 सेल: नथिंग, सीएमएफ फोन पर डील

सेल के दौरान, फ्लिपकार्ट तीन नथिंग स्मार्टफोन मॉडल पर डील पेश करेगा: हाल ही में लॉन्च किया गया नथिंग फोन (2ए), नथिंग फोन (2ए) प्लस और सीएमएफ फोन 1।

हालाँकि प्लेटफ़ॉर्म ने इन डिवाइसों के लिए सटीक छूट की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इसने इवेंट के दौरान उपलब्ध बैंक ऑफ़र की पुष्टि की है। फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से इन नथिंग-ब्रांडेड स्मार्टफ़ोन में से कोई भी खरीदने वाले ग्राहक प्रमोशन के हिस्से के रूप में 5% कैशबैक का आनंद ले सकते हैं।



Source link

Exit mobile version