‘No One Trying To Assassinate…’

‘No One Trying To Assassinate…’


एक्स (पूर्व में ट्विटर) के अरबपति मालिक एलन मस्क ने हाल ही में पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयासों के बारे में अपनी टिप्पणियों से विवाद खड़ा कर दिया है। एक भड़काऊ बयान में मस्क ने सवाल किया कि वर्तमान राष्ट्रपति जो बिडेन या उपराष्ट्रपति कमला हैरिस के खिलाफ ऐसी कोई धमकी क्यों नहीं दी जा रही है।

मस्क की यह टिप्पणी एक एक्स यूजर के सवाल के जवाब में आई है जिसका हैंडल है @cb_dogeजिन्होंने पूछा कि ट्रम्प को क्यों निशाना बनाया जा रहा है। टेस्ला के सीईओ ने जवाब दिया:

मस्क की यह टिप्पणी ट्रम्प की हत्या के दूसरे कथित प्रयास के बाद आई है। सप्ताहांत में, फ्लोरिडा के एक गोल्फ कोर्स के बाहर गोलियां चलाई गईं, जहाँ पूर्व राष्ट्रपति खेल रहे थे। अधिकारियों ने बाद में संदिग्ध को पकड़ लिया, जिसने घटनास्थल पर एके-47-शैली की राइफल छोड़ दी थी और एक वाहन में भाग गया था।

यह भी पढ़ें: टेलर स्विफ्ट ने अमेरिकी चुनाव में कमला हैरिस का समर्थन किया, वहीं ट्रम्प समर्थक एलन मस्क ने एक घटिया टिप्पणी की

ट्रम्प पर दूसरी बार हत्या का प्रयास

यह नवीनतम घटना पेन्सिलवेनिया में ट्रम्प की एक अभियान रैली में हुई गोलीबारी की एक अलग घटना के ठीक दो महीने बाद हुई, जिसमें ट्रम्प के कान में मामूली चोट आई थी।

ट्रम्प की अभियान टीम ने नवीनतम हमले के बाद उनकी सुरक्षा की पुष्टि की है। ट्रम्प अभियान संचार निदेशक स्टीवन चेउंग ने कहा, “राष्ट्रपति ट्रम्प अपने आस-पास की गोलीबारी के बाद सुरक्षित हैं। इस समय कोई और विवरण नहीं है।”

अपने समर्थकों को दिए संदेश में ट्रम्प ने उन्हें अपनी सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए कहा, “मैं सुरक्षित और स्वस्थ हूँ! कोई भी चीज मुझे रोक नहीं पाएगी। मैं कभी भी आत्मसमर्पण नहीं करूंगा!”

आगामी अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव से पहले मस्क ने ट्रंप का खुलकर समर्थन किया है। बदले में ट्रंप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मस्क के नेतृत्व की प्रशंसा की है और संकेत दिया है कि नवंबर में चुनाव जीतने पर इस टेक दिग्गज की उनके प्रशासन में भूमिका हो सकती है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *