Nitin Gadkari big revelation said received offer to become PM at the time of Lok Sabha elections | नरेंद्र मोदी के इस मंत्री को तोड़ना चाहता था I.N.D.I.A. ब्लॉक, दावा

Nitin Gadkari big revelation said received offer to become PM at the time of Lok Sabha elections | नरेंद्र मोदी के इस मंत्री को तोड़ना चाहता था I.N.D.I.A. ब्लॉक, दावा


नितिन गडकरी: केंद्रीय मंत्री बंटोरी ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान एक रिपब्लिकन नेता ने अपना प्रधानमंत्री बनने के लिए संपर्क किया था।

परिवहन एवं राष्ट्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन बैरा ने कहा कि पहले प्रधानमंत्री पद की शपथ के साथ एक वयोवृद्ध रेलवे सेंट्रल के नेताओं ने अपना संपर्क बनाया था, लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। हालाँकि उन्होंने यह नहीं बताया कि प्रस्ताव वाले नेता किस पार्टी के थे।

‘मैं आपका समर्थन क्यों करूंगा’

विदर्भ गौरव संस्थान के कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री बंटोरे ने कहा, ”मुझे एक कार्यक्रम याद आया है. एक नेता थे. मैं उनका नाम नहीं बताऊंगा. उन्होंने कहा कि अगर आप प्रधानमंत्री बने हैं तो हम आपका समर्थन करेंगे.” जवाब देते हुए कहा कि आप मेरा समर्थन क्यों करेंगे और मैं समर्थन क्यों लूंगा?

उन्होंने आगे कहा, “मैं एक ठोस और दृढ़ व्यक्तित्व का पालन करने वाला इंसान हूं। मैं उस पार्टी से हूं, जिसने मुझे सब कुछ दिया है, जिसके बारे में मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। कोई भी मुझे प्रस्ताव नहीं दे सकता।” .मेरे लिए मेरा दृढ़ संकल्प सर्वोपरि है। मेरा दृढ़ निश्चय होना ही लोकतंत्र की ताकत है।”

अविश्वास के लिए दृढ़ विश्वास को अप्रतिष्ठित किया गया

इस दौरान उन्होंने मीडिया को अपने असंतोष में उसी स्तर का दृढ़ विश्वास अस्वीकरण के लिए मंजूरी दे दी। उन्होंने इस बात पर जोर देकर कहा कि इस रेस्तरां की भावी वास्तुशिल्पी को भी जाना चाहिए।

इस बार बताएं चुनाव भाजपा देश की सबसे पार्टी बनी थी, लेकिन उनका बहुमत नहीं मिला था। हालांकि एनडीए के अन्य सहयोगियों की मदद से बीजेपी एक बार फिर से सरकार बनाने में सफल रही थी।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *