Navya Haridas Wayanad constituency is the only option for the Gandhi family Wayanad by election

Navya Haridas Wayanad constituency is the only option for the Gandhi family Wayanad by election


नव्या हरिदास: केरल में वायनाड की सीट पर होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की उम्मीदवार नव्या हरिदास ने रविवार को कहा कि गांधी परिवार के लिए इस संसदीय सीट के लिए एक विकल्प या दूसरी सीट के रूप में विकल्प तलाशा जा रहा है। अब ये बात समझ आ गयी है.

कोज़ोकोड निगम में दो बार स्टेकधारी हरिदास ने कहा कि वायनाड के कलाकार एक ऐसे नेता हैं जो उनके लिए खड़े होते हैं और उनकी समस्याओं का समाधान करते हैं। कोझिकोड में संगीत से बातचीत के दौरान हरिदास ने कहा कि जब तक पूरे देश का सवाल है, तब तक प्रियंका गांधी का कोई नया चेहरा नहीं है, लेकिन वायनाड के लिए वह नए हैं। उन्होंने आरोप लगाया, ‘प्रियंका गांधी परिवार के प्रतिनिधि के रूप में आ रही हैं, जो संसद में वायनाड के समर्थन को बढ़ावा देने में असफल हो रही हैं।’

वायनाड सीट को गांधी परिवार विकल्प चिह्न है
नव्या ने आगे कहा कि वायनाड के लोगों ने इस विश्वास के साथ राहुल गांधी को प्रतिष्ठा दी थी कि वह अगले पांच साल तक उनके साथ रहे, लेकिन जब उन्हें अपने पास रखने का मौका मिला तो गांधी परिवार के वारिसों ने वायनाड इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र को दे दिया। छोड़ो. उन्होंने कहा कि वायनाड के लोगों को अब यह पता चल गया है कि गांधी परिवार का यह रेलवे क्षेत्र सिर्फ एक सीट या विकल्प के रूप में देखा गया है।

शनिवार को बीजेपी के प्रमुखों की सूची जारी
हरिदास ने कहा कि उनकी दावेदारी काफी आश्चर्यजनक है और उन्हें विश्वास है कि 13 नवंबर को होने वाले चुनाव के दौरान वायनाड में पार्टी का वोट प्रतिशत बढ़ेगा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार (19 अक्टूबर) को विभिन्न राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए अपनी सूची जारी की है, जिसमें पार्टी की युवा महिला नेता हरिदास को इस महत्वपूर्ण सीट के लिए पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में अखिलेश यादव की एंट्री ने ‘भारत की मुश्किलें’ बताईं! कांग्रेस और यूपी के बीच तकरार पर कई सिफारिशें



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *