MS Dhoni Says ‘Bye Bye’ To Long Hairstyle, Breaks The Internet With New Look

MS Dhoni Says ‘Bye Bye’ To Long Hairstyle, Breaks The Internet With New Look


एमएस धोनी ने एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। भारत के पूर्व कप्तान ने भले ही कोई मैच नहीं खेला हो लेकिन फिर भी वह अपने नए लुक से प्रशंसकों का ध्यान खींचने में कामयाब रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के सुपरस्टार को नए हेयरस्टाइल में देखा जा सकता है। जबकि उन्होंने काफी समय तक विंटेज लॉन्ग हेयरस्टाइल अपनाई थी, उसी लुक के समान जब उन्होंने खुद को विश्व मंच पर घोषित किया था, अब उन्होंने उस लुक को ‘अलविदा’ कह दिया है और छोटे बाल अपना लिए हैं।

उनके बालों को सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने स्टाइल किया था। उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 से पहले भी उन्हें स्टाइल किया था और अब एक बार फिर भारत के विश्व कप विजेता कप्तान को अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। भले ही धोनी को अपने स्टाइल और लुक के साथ प्रयोग करना पसंद है, फिर भी वह अपने नए हेयरस्टाइल से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कामयाब रहे हैं जिसने कुछ ही समय में इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

यहाँ पढ़ें | जब एमएस धोनी ने कभी न हार मानने वाले रवैये के लिए राफेल नडाल की सराहना की

यहां देखिए एमएस धोनी का नया लुक:


क्या एमएस धोनी आईपीएल 2025 खेलेंगे?

क्रिकेट के मोर्चे पर, धोनी ने आखिरी बार 2019 में भारत के लिए एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेला, 2020 में अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की। हालांकि, वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के लिए अपना व्यापार जारी रखते हैं। हालाँकि ऐसी कई रिपोर्टें आई हैं कि धोनी ने अपना आखिरी आईपीएल खेल पहले ही खेल लिया है, लेकिन फ्रेंचाइजी या खुद धोनी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें | ‘अंबानी की शादी में पूरा पैराग्राफ लिखा’: नेटिज़ेंस ने रतन टाटा के निधन पर शोक संदेश पोस्ट नहीं करने के लिए एमएस धोनी को ट्रोल किया

हालाँकि, आईपीएल रिटेंशन नियमों में नवीनतम बदलाव से धोनी को “अनकैप्ड खिलाड़ी” के रूप में बरकरार रखा जा सकेगा क्योंकि उन्होंने आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय मैच पांच साल पहले खेला था। उम्मीद है कि धोनी अपनी भागीदारी के संबंध में अंतिम निर्णय पर पहुंचने से पहले मुंबई में फ्रेंचाइजी अधिकारियों से मुलाकात करेंगे।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *