Might Come In 3 Colours, Likely To Be Powered By Snapdragon 8 Gen 4

Might Come In 3 Colours, Likely To Be Powered By Snapdragon 8 Gen 4


नवंबर 2023 में रिलीज़ हुए Xiaomi 14 Pro का अनुसरण करने के लिए तैयार Xiaomi 15 Pro, जल्द ही आधिकारिक तौर पर सामने आने की उम्मीद है। एक हालिया रिपोर्ट में फोन के स्पेसिफिकेशन लीक हुए हैं और एक टिपस्टर ने डिवाइस की तीन तस्वीरें लीक की हैं जो डिवाइस के रियर पैनल को दिखाती हैं। तस्वीरें हैंडसेट के पीछे लेईका-इंजीनियर्ड ट्रिपल-कैमरा सेटअप को उजागर करती हैं।

इसके अलावा, लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि Xiaomi का आगामी फ्लैगशिप तीन अलग-अलग रंग वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें | Google ने भारतीय उद्यमों में स्थानीय डेटा प्रोसेसिंग क्षमताएं लाने के लिए जेमिनी 1.5 लॉन्च किया: वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

Xiaomi 15 Pro: रंग विकल्प और डिज़ाइन डिज़ाइन (अपेक्षित)

टिप्सटर @That_Kartikey ने स्मार्टप्रिक्स के सहयोग से Xiaomi 15 Pro की तस्वीरें लीक की हैं, जिसमें इसे काले, सफेद और सिल्वर रंग विकल्पों में दिखाया गया है। अपने पूर्ववर्ती, Xiaomi 14 Pro की तरह, नए मॉडल में एक विशेष टाइटेनियम संस्करण भी शामिल होने की अफवाह है।

लीक हुए रेंडर ऊपरी बाएँ कोने में स्थित ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम को दिखाते हैं, जिसमें कैमरा मॉड्यूल के दाईं ओर एक एलईडी फ्लैश स्थित है। फोन के डिज़ाइन में निचले बाएँ कोने में Xiaomi का लोगो भी है, जिसके पीछे कोई अतिरिक्त ब्रांडिंग दिखाई नहीं देती है।

Xiaomi 15 Pro के स्पेसिफिकेशन लीक (अपेक्षित)

स्मार्टप्रिक्स के अनुसार, Xiaomi 15 Pro में क्वालकॉम के आगामी स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट की सुविधा होने की उम्मीद है, जो इस महीने के अंत में लॉन्च होने वाला है। अफवाह है कि डिवाइस 16GB तक रैम और 1TB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश करेगा। इसमें सुचारू प्रदर्शन के लिए 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच 2K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है।

Xiaomi 15 Pro में एक लीका-ट्यून ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम शामिल होने की भी जानकारी है, जिसमें लाइट फ्यूजन 900 श्रृंखला सेंसर के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, सोनी IMX858 लेंस से लैस 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और एक अनिर्दिष्ट टेलीफोटो शामिल है। 5x ऑप्टिकल ज़ूम वाला लेंस जो मैक्रो लेंस के रूप में भी काम करता है। आगे की तरफ, फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई है।

अतिरिक्त लीक से पता चलता है कि फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 6,000mAh की बैटरी के साथ आएगा, जो 90W वायर्ड चार्जिंग, 80W वायरलेस चार्जिंग और 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। उम्मीद है कि Xiaomi 15 Pro शीर्ष पर हाइपरओएस 2 परत के साथ एंड्रॉइड 15 चलाएगा, और इसे पांच साल तक ऑपरेटिंग सिस्टम अपडेट प्राप्त हो सकता है।





Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *