Meta CEO Mark Zuckerberg Attends Green Day Concert, Reveals How Significant They’ve Been In His Life

Meta CEO Mark Zuckerberg Attends Green Day Concert, Reveals How Significant They’ve Been In His Life


मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग हाल ही में ग्रीन डे (कैलिफोर्निया में 1987 में गठित एक अमेरिकी रॉक बैंड) के एक संगीत कार्यक्रम में शामिल हुए और प्रदर्शन की प्रशंसा की। उन्होंने मंच के पीछे बैंड के सदस्यों से मुलाकात की और बधाई संदेश के साथ एक तस्वीर साझा की। जुकरबर्ग ने ग्रीन डे को अमेरिकन इडियट की 20वीं वर्षगांठ और डूकी की 30वीं वर्षगांठ के लिए बधाई दी। इसके बाद टेक दिग्गज ने याद किया कि बैंड ने उनके जीवन में कितनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

तस्वीर शेयर करते हुए मार्क जुकरबर्ग ने लिखा, “अद्भुत ग्रीन डे शो और बिली जो, ट्रे और माइक को अमेरिकन इडियट की 20वीं वर्षगांठ और डूकी की 30वीं वर्षगांठ पर बहुत-बहुत बधाई। मुझे अपने जीवन के कई हिस्से याद हैं, जो मैं ग्रीन डे के नए संगीत को सुनकर करता था – मिडिल स्कूल, हाई स्कूल और कैंप से लेकर फेसबुक पर कोडिंग करने से लेकर हमारी शादी और हाल के दिनों तक। आप लोग लीजेंड हैं।”

यह भी पढ़ें | ब्राजील में एक्स प्रतिबंध: एलन मस्क के स्वामित्व वाले प्लेटफॉर्म ने प्लेटफॉर्म को बहाल करने के लिए कानूनी प्रतिनिधि का नाम घोषित किया

ग्रीन डे ने मार्क जुकरबर्ग की शादी में मुफ्त में प्रस्तुति दी

ग्रीन डे के प्रमुख गायक और गिटारवादक बिली जो आर्मस्ट्रांग ने पुष्टि की है कि उन्होंने मार्क जुकरबर्ग की शादी में मुफ्त में बजाया था। ब्रावो देखें क्या होता है लाइवउन्होंने कहा, “हां। मैंने मुफ्त में परफॉर्म किया था।” जुकरबर्ग के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “वह एक तरह से ग्रीन डे के प्रशंसक थे, लगभग एक तरह से बेवकूफी भरे अंदाज में जो वाकई स्थायी था।”

समारोह में, “अमेरिकन इडियट” गायक ने बैंड के एल्बम 21वीं सेंचुरी ब्रेकडाउन से “लास्ट नाइट ऑन अर्थ” गाने के लिए मंच संभाला। शुरू करने से पहले, बिली जो ने मजाकिया अंदाज में कहा, “मार्क चाहते थे कि मैं यह गाना बजाऊं… यह गाना मैंने अपनी 18 साल की पत्नी के लिए लिखा है — यह उसके लिए होना चाहिए, नहीं तो मैं बड़ी मुसीबत में पड़ जाऊंगा,” प्रदर्शन शुरू करने से पहले उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *