Meta CEO Designs A Porsche Cayenne Minivan For Wife Priscilla, Check It Out

Meta CEO Designs A Porsche Cayenne Minivan For Wife Priscilla, Check It Out


मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने पतियों के लिए मानक बढ़ा दिए हैं। टेक टाइटन ने पोर्श केयेन टर्बो जीटी मिनीवैन डिजाइन किया है क्योंकि उनकी पत्नी प्रिसिला एक मिनीवैन चाहती थीं। मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में खुलासा किया कि वह और उनकी पत्नी प्रिसिला चान दो नए पोर्श वाहनों के गौरवान्वित मालिक हैं। जुकरबर्ग की नवीनतम सुविधाओं में उनके लिए एक टूरिंग पैकेज के साथ पोर्श 911 जीटी3 और उनकी पत्नी के लिए एक पूरी तरह से अनुकूलित पोर्श केयेन टर्बो जीटी ‘मिनीवैन’ शामिल है।

मेटा सीईओ ने बताया कि कस्टम केयेन पोर्श और प्रसिद्ध कस्टम कार शॉप वेस्ट कोस्ट कस्टम्स के बीच एक संयुक्त परियोजना थी।

यह भी पढ़ें | हार्वर्ड के छात्रों ने मेटा रे बैन स्मार्ट चश्मे को गोपनीयता पर हमला करने वाले दुःस्वप्न में बदल दिया, कुछ ही सेकंड में गोपनीय जानकारी प्राप्त की

मेटा सीईओ ने फेसबुक पर पोस्ट किया, “नई ओर की खोज। प्रिसिला एक मिनीवैन चाहती थी, इसलिए मैं कुछ ऐसा डिजाइन कर रहा हूं जो मुझे पूरा यकीन है कि मौजूद होना चाहिए: एक पॉर्श केयेन टर्बो जीटी मिनीवैन। इसे अपना बनाने के लिए एक मैनुअल जीटी 3 टूरिंग में फेंक दिया और ऐसा करने में मदद करने के लिए @porsche और @westcoastcustoms को धन्यवाद।”

ज़करबर्ग ने इसे इंस्टाग्राम पर भी साझा किया, जहां प्रिसिला चान ने जवाब दिया और लिखा, “उन्होंने बूस्ट मोड में डाल दिया। मुझे छोड़ने के लिए कब देर हो जाएगी???”

जेफ बेजोस को पछाड़कर मार्क जुकरबर्ग बने दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति

ब्लूमबर्ग बिलियनेयर्स इंडेक्स के अनुसार, मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने आधिकारिक तौर पर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति की स्थिति का दावा करने के लिए जेफ बेजोस को पीछे छोड़ दिया है। ज़करबर्ग की कुल संपत्ति बढ़कर 206.2 बिलियन डॉलर हो गई है, जो बेजोस से आगे निकल गई है, जिनकी संपत्ति 205.1 बिलियन डॉलर है। वह अब केवल टेस्ला के एलोन मस्क से पीछे हैं, जो लगभग 50 बिलियन डॉलर से अधिक के साथ महत्वपूर्ण बढ़त बनाए हुए हैं।

2024 में जुकरबर्ग की संपत्ति में नाटकीय वृद्धि हुई है, जो 78 बिलियन डॉलर बढ़ गई है – ब्लूमबर्ग द्वारा ट्रैक किए गए 500 अरबपतियों में सबसे बड़ी वृद्धि। इस उल्लेखनीय वृद्धि का श्रेय काफी हद तक मेटा के मजबूत प्रदर्शन को दिया जाता है, जहां जुकरबर्ग के पास 13 प्रतिशत हिस्सेदारी है। निवेशकों के उत्साह और कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) विकास पर रणनीतिक फोकस के कारण इस साल कंपनी का स्टॉक लगभग 70 प्रतिशत बढ़ गया है।



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *