Marshall Major V Launches in India With Over 100 Hours of Playtime. Check Price, Availability, More

Marshall Major V Launches in India With Over 100 Hours of Playtime. Check Price, Availability, More


ब्रिटिश ऑडियो दिग्गज मार्शल ने सोमवार को भारतीय बाजार में एक नया उत्पाद लॉन्च किया: मेजर वी ऑन-ईयर हेडफोन। मार्शल मेजर वी हेडफोन को अभी प्री-ऑर्डर किया जा सकता है और यह कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 2 जुलाई से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। मार्शल मेजर वी में कई सारे फीचर हैं जो संगीत प्रेमियों की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा करने के उद्देश्य से हैं, जिसमें 100 घंटे से अधिक की बैटरी लाइफ और वायरलेस चार्जिंग की सुविधा शामिल है।

मार्शल मेजर वी हेडफोन की भारत में कीमत

मार्शल मेजर वी की भारत में कीमत 14,999 रुपये रखी गई है।

ब्रिटिश ऑडियो दिग्गज के अनुसार, मार्शल मेजर वी हेडफ़ोन को विशिष्ट मार्शल ऑडियो प्रोफ़ाइल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें विरूपण को कम करने और ध्वनि स्पष्टता को बढ़ाने के उद्देश्य से सुधार किए गए हैं। बैटरी लाइफ, वायरलेस उपयोग के 100 घंटे से अधिक है, जो इसे लंबे समय तक सुनने के लिए उपयुक्त बनाती है, चाहे लंबी यात्रा के दौरान या पूरे दिन। जब बिजली अंततः कम हो जाती है, तो उपयोगकर्ता USB-C कनेक्टिविटी का उपयोग करके तीन घंटे की अवधि में हेडफ़ोन को पूरी तरह से रिचार्ज कर सकते हैं.

मार्शल मेजर वी हेडफ़ोन विनिर्देश

  • 40 मिमी डायनेमिक ड्राइवर
  • ड्राइवर संवेदनशीलता: 106 dB SPL (100 mV @ 1 kHz)
  • ड्राइवर प्रतिबाधा: 32 ओम
  • आवृत्ति प्रतिक्रिया: 20 हर्ट्ज – 20 kHz
  • वजन: 186 ग्राम (6.56 औंस)
  • बैटरी लाइफ: 100 घंटे से अधिक वायरलेस प्लेबैक
  • चार्जिंग समय: 3 घंटे (USB-C के माध्यम से)

मार्शल मेजर वी हेडफ़ोन में दैनिक उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया एक टिकाऊ निर्माण है, जिसमें आसान पोर्टेबिलिटी के लिए एक मजबूत-फिर भी फोल्डेबल फ्रेम है। एक उल्लेखनीय विशेषता एम-बटन है, जो मार्शल ब्लूटूथ ऐप के माध्यम से अनुकूलन योग्य कार्यों तक त्वरित पहुँच प्रदान करता है। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह बटन Spotify टैप को सक्रिय करता है, लेकिन उपयोगकर्ता इक्वलाइज़र प्रीसेट या वॉयस असिस्टेंट तक पहुँचने के लिए इसे फिर से कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।

वायरलेस चार्जिंग क्षमता मेजर वी हेडफ़ोन को सुविधाजनक बनाती है, जिससे उपयोगकर्ता हेडफ़ोन को संगत चार्जिंग पैड पर रखकर रिचार्ज कर सकते हैं। मेजर वी और माइनर IV दोनों मॉडल ब्लूटूथ LE ऑडियो सपोर्ट के साथ आते हैं, जो बेहतर ऑडियो क्वालिटी, विस्तारित रेंज और वीडियो कंटेंट के लिए बेहतर सिंक्रोनाइज़ेशन का वादा करते हैं।

मार्शल हेडफोन के उत्पाद प्रबंधक मार्टिन वेनबर्ग ने एक बयान में कहा, “मेजर IV के साथ हमने 80+ घंटे का प्लेटाइम देकर परंपरा को तोड़ा, लेकिन मेजर V ने इसे 100+ घंटे तक ले जाकर एक कदम और आगे बढ़ा दिया है।”

वेनबर्ग ने कहा, “हमारे द्वारा बनाए गए पहले हेडफोन के सम्मान में, मेजर के पांचवें अवतार के लिए प्रत्येक विवरण पर सावधानीपूर्वक विचार किया गया है और उसे परिष्कृत किया गया है – उनकी धमाकेदार ध्वनि से लेकर उनके प्रतिष्ठित डिजाइन तक।”



Source link

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *